दुल्हन कर रही थी बारात का इंतजार, देर हुई तो प्यार से लगाया दूल्हे को फोन, मिला ऐसा जवाब, फिर नहीं हुई शादी


अनूपगढ़. राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के एक गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दुल्हन बारात का इंतजार ही करती रह गई लेकिन दूल्हा नहीं आया. दुल्हन के परिवार ने हार नहीं मानी. दुल्हन की मां गांव के कुछ लोगों के साथ दूल्हे के गांव पहुंच गई. पंचायत बुलाई गई. पंचायत में दूल्हे ने शादी से साफ इनकार कर दिया. अब दुल्हन ने दूल्हे पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी रविवार 6 अक्बूबर को होनी थी. पतरोडा क्षेत्र के एक गांव से बारात आनी थी. शादी की सभी तैयारियां तैयारियां पूरी कर ली गई थीं. रिश्तेदार और परिचित शादी में शामिल होने के लिए घर आ गए. दुल्हन हाथों में मेहंदी रचाए बारात का इंतजार कर रही थी. बारात तय समय पर नहीं आई तो दुल्हन से नहीं रहा गया. उसने दूल्हे को फोन मिलाया और पूछा कि बारात कहां है? दूल्हे का जवाब सुनकर उसके होश उड़ गए. दूल्हे ने कहा कि वह बारात नहीं लाएगा. इतना सुनते ही दुल्हन के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

छुट्टी पर घर लौटा सेना का जवान, लग गया खुशियों को ग्रहण, भारी मन से पहुंचे SP के पास, और रोने लगे, फिर….

पीड़िता ने पुलिस को बताया, ‘मैं अपनी मां के साथ अकेली रहती है. फरवरी 2022 में अनूपगढ़ में डाडा पम्माराम मेले में मेरी मुलाकात दूल्हे से हुई थी. हम दोनों ने एकदूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया. फिर फोन पर बातचीत होने लगी. 26 फरवरी की रात लगभग 11 बजे, दूल्हा और उसका दोस्त बाइक पर मेरे घर के पास आए और फोन करके बाहर बुलाया. फिर मुझे अपनी ढाणी में ले जाकर जबरन संबंध बनाए. उसका साथी बाहर निगरानी करता रहा.

जब सनी देओल ने तोड़ी थी चुप्पी, बताया डर फिल्म के बाद शाहरुख खान के साथ क्यों नहीं किया काम, छलका था दर्द

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि ‘दूल्हा ने धमकी देकर बार-बार यौन शोषण किया जिससे मैं प्रेग्नेंट हो गई थी. 21 सितंबर को मेरा गर्भपात करवा दिया.’ पीड़िता की शिकायत के आधार पर दूल्हे के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच डीएसपी अमरजीत चावला की सौंपी गई है.

Tags: Bride and groom story, Indian bride, Jaipur news, Rajasthan news



Source link

x