देवभूमि शर्मसारः शिमला में 11 स्कूली बच्चियों के साथ दुष्कर्म, झांसा देकर दुकानदार करता था ‘गंदा काम’, मचा हड़कंप


शिमला. हिमाचल प्रदेश के लिए शर्मसार करने वाली खबर है. यहां पर राजधानी शिमला में 11 स्कूली छात्राओं से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना का खुलासा होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. शिमला पुलिस के एसपी संजीव गांधी ने मामले की पुष्टि की है. फिलहाल, मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के चौपाल का यह मामला है. आरोपी ने अलग अलग 11 बच्चियों के साथ रेप किया. आरोप है कि दुकान में बुलाकर स्कूल की छात्राओं के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

दरअसल, शिमला के चौपाल में आरोपी सत्य प्रकाश स्कूल के साथ एक दुकान चलाता है. उसने कुल 11 बच्चियों को दुष्कर्म किए.काफी समय से आरोपी स्कूली बच्चियों को बहला-फुसला कर अपना शिकार बना रहा था. स्कूल में जब एक बच्ची ने इसकी सूचना टीचर को दी तो मामले का खुलासा हुआ. 15 जून को एक बैठक बुलाई गई थी. इसमें पता चला कि कुल 11 नाबालिग बच्चियों के साथ आरोपी ने गंदा काम किया है. अब स्कूल प्रशासन और गांव वालों ने 19 जून को पुलिस थाने में शिकायत दी और फिर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी सत्य प्रकाश चौपाल के गांव भूड़ग खगना का रहने वाला है.

शिमला पुलिस ने बताया कि स्कूल की इंग्लिश टीचर की तरफ से शिकाय आई थी. 15 जून को बच्ची ने टीचर को दुष्कर्म के बारे में बताया था. इसके बाद स्कूल ने यौन उत्पीड़न कमेटी की मीटिंग बुलाई और फिर जांच में पता चला कि 11 बच्चियों के साथ यह वारदात हुई है. फिलहाल, शिमला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

FIRST PUBLISHED : June 20, 2024, 09:17 IST



Source link

x