धनबाद आ रहीं बॉलीवुड सिंगर पलक, गीतों से सजेगी शाम, यहां होगी Live परफॉर्मेंस


धनबाद: झारखंड के धनबाद में 29 सितंबर को बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल आ रही हैं. उनके गीतों पर पूरा शहर झूमेगा. साहित्य विकास परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पलक दिलकश कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी. इस कार्यक्रम का आयोजन शहर के गोल्फ ग्राउंड में होगा. पलक के साथ उनके भाई और प्रसिद्ध सिंगर पलाश मुच्छल भी मंच पर शिरकत करेंगे. कार्यक्रम शाम को शुरू होगा, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं.

बॉलीवुड में बनाई विशेष पहचान
सिंगर पलक मुच्छल ने बॉलीवुड में अपने सुरीले गीतों से एक खास पहचान बनाई है. फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के प्रसिद्ध गाने “कौन तुझे यूं प्यार करेगा” से उन्हें व्यापक पहचान मिली. इसके अलावा उन्होंने आशिकी 2, काबिल, बाहुबली, सनम रे और रुस्तम जैसी फिल्मों में भी गीत गाए हैं.

सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय
पलक सिर्फ एक गायिका ही नहीं, बल्कि एक समाजसेवी भी हैं. वह अपने संगीत के माध्यम से न केवल लोगों का दिल जीतती हैं, बल्कि गरीब और जरूरतमंदों की मदद के लिए भी समर्पित हैं. उन्होंने अब तक अपने खर्च पर करीब 3000 बच्चों की हार्ट सर्जरी करवाई है, जिससे इन बच्चों की ज़िंदगी में नया उजाला आया है. पलक हर साल दिल की बीमारी से जूझ रहे बच्चों की मदद के लिए काम करती हैं और उन्हें बेहतर इलाज मुहैया कराती हैं. पलक कार्यक्रमों से प्राप्त राशि को बच्चों के इलाज के लिए दान करती हैं.

पलक ने जारी किया वीडियो संदेश
वहीं, कार्यक्रम के अवसर पर हिंदी साहित्य विकास परिषद द्वारा विभिन्न साहित्यकारों को सम्मानित भी किया जाएगा. परिषद का यह प्रयास साहित्य और संगीत को एक मंच पर लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है. पलक मुच्छल ने एक वीडियो संदेश जारी कर यह जानकारी दी है कि वह 29 सितंबर को धनबाद आ रही हैं. इस वीडियो संदेश में उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वे इस कार्यक्रम में अपने सबसे लोकप्रिय गानों की प्रस्तुति देंगी और धनबाद के लोगों के साथ एक यादगार शाम बिताएंगी.

Tags: Bollywood celebrities, Dhanbad news, Local18



Source link

x