नई एसयूवी लाॅन्च करते ही कंपनी ने पुराने पर दे दिया बंपर डिस्काउंट, खरीदने वाले बचा सकते हैं पूरे 60,000 रुपये


नई दिल्ली. निसान ने अपने प्री-फेसलिफ्ट मैग्नाइट मॉडल (Nissan Magnite) के एंट्री-लेवल और मिड-लेवल वेरिएंट्स पर आकर्षक छूट की पेशकश की है. ऑटोकार प्रोफेशनल के अनुसार, इन वेरिएंट्स पर 50,000 रुपये तक के फायदे दिए जा रहे हैं, जबकि इसके हाई-एंड वेरिएंट्स पर 60,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. यह ग्राहकों के लिए सीमित समय तक उपलब्ध है, जिससे वे पुराने मैग्नाइट मॉडल पर बड़े फायदे उठा सकते हैं.

हाल ही में लॉन्च हुए मैग्नाइट फेसलिफ्ट (Nissan Magnite Facelift) की शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये रखी गई है, जो कि पुराने मॉडल के समान ही है. हालांकि, इसके उच्च-स्तरीय वेरिएंट्स की कीमत में थोड़ा इजाफा हुआ है. टॉप-स्पेक CVT वेरिएंट, जिसकी पहले कीमत 11.11 लाख रुपये थी, अब 11.50 लाख रुपये हो गई है.

फेसलिफ्टेड मॉडल के बदल गए नाम
फेसलिफ्टेड मॉडल के साथ निसान ने वेरिएंट्स के नामकरण में भी बदलाव किया है. पुराने XE, XL और XV वेरिएंट्स की जगह अब Visia, Acenta, N-Connecta और Tekna वेरिएंट्स ने ले ली है. यह नामकरण बदलाव ग्राहकों के लिए थोड़ा नया हो सकता है, लेकिन इससे वेरिएंट्स के बीच बेहतर अंतर किया जा सकता है.

इंजन और पावरट्रेन विकल्प
निसान मैग्नाइट में 1.0-लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.0-लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है. नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन 72hp की पावर और 96Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जबकि टर्बो-पेट्रोल इंजन 100hp की पावर और 160Nm का टॉर्क जनरेट करता है. दोनों इंजनों के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड रूप में आता है. इसके अलावा, नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन के साथ 5-स्पीड AMT और टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ CVT का विकल्प भी उपलब्ध है.

Tags: Auto News



Source link

x