नयनतारा से लेकर काजल अग्रवाल तक, साउथ की इन एक्ट्रेसेज ने लंबे ब्रेक के बाद की वापसी



71n1ctto nayanthara नयनतारा से लेकर काजल अग्रवाल तक, साउथ की इन एक्ट्रेसेज ने लंबे ब्रेक के बाद की वापसी

काम से ब्रेक लेना कोई बड़ी बात नहीं…बड़ी बात होती है कमबैक. फिल्म इंडस्ट्री में भी काम से ब्रेक लेने का चलन है. एक्ट्रेसेज कभी किसी काम, कभी शादी तो कभी प्रेग्नेंसी में ब्रेक लेती हैं और उसके बाद वापसी की राह लेती हैं. पहले की फिल्म इंडस्ट्री में तो ऐसा मुश्किल ही देखने को मिलता था लेकिन अब ये टैबू दूर हो चुके हैं…अब आलिया को ही लीजिए…आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी’ के साथ स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. बेटी राहा के जन्म के बाद उनकी ये पहली फिल्म है. आलिया की बात तो हो गई अब हम आपको कुछ ऐसी साउथ की एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी समय बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं.

1- नयनतारा : साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा ने मेटर्निटी ब्रेक लिया था. अक्टूबर 2022 में उन्होंने दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया. अब वो शाहरुख खान के साथ जवान से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और बड़ी स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं.

2- सिमरन : साउथ की एक्ट्रेस सिमरन ने साल 2019 में फिल्मों से ब्रेक लिया था. सिमरन ने रजनीकांत की फिल्म पेट्टा से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. इस फिल्म ने खूब कमाई की और सिमरन को अच्छी शुरुआत मिली.

3- ज्योतिका : साउथ के स्टार सूर्या से शादी के बाद ज्योतिका फिल्मों से ब्रेक पर थीं. उन्होंने तमिल फिल्म 36 Vayathinile से पर्दे पर वापसी की.

4- काजल अग्रवाल : काजल ने ‘हे सिनामिका’ फिल्म के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया. बेटे नील के जन्म के बाद उन्होंने इंडियन-2 से वापसी की.





Source link

x