नहर में बहता मिला 22 साल की लड़की का शव, देखकर परिजन रह गए सन्न, पिता ने बताई सच्चाई, कहा- 2 लड़कों ने…


हनुमानगढ़. हनुमानगढ़ जंक्शन की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से 3 दिन पहले लापता हुई 22 वर्षीय युवती का शव नहर में बहता हुआ मिला है. बेटी का शव देखकर परिजनों का कलेजा कांप गया. इस संबंध में मृतका के पिता ने महिला थाना में दो युवकों पर बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार युवती 23 फरवरी से घर से लापता थी. युवती के पिता के अनुसार विकास नाम शख्स ने उसको एक वीडियो भेजा. उससे पूरे मामले का खुलासा हुआ है. मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि दो आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने उसकी बेटी का गंदा वीडियो बना लिया. बाद में उसे वायरल करने की धमकी दी. इससे वह मानसिक रूप से परेशान हो गई. बाद में उसने परेशान होकर नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली.

इस संबंध में हनुमानगढ़ महिला थाने में केस दर्ज किया गया है. केस की जांच हनुमानगढ़ डीएसपी कर रहे हैं. पुलिस के अनुसार पीड़िता का शव रविवार को पीलीबंगा थाना इलाके में एसटीजी नहर में मिला था. इस बारे में लखुवाली गांव निवासी वीरेंद्र मांझू ने पीलीबंगा पुलिस को सूचना दी थी कि एसटीजी नहर में एक युवती का शव बहकर आया है. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच और शव को नहर से निकलवाया.

बाद में उसकी शिनाख्त हनुमानगढ़ जंक्शन से 23 फरवरी को लापता युवती के रूप में हुई. शव मिलने के बाद पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाकर उसकी शिनाख्त करवाई. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है. इस संबंध में मृतका के पिता की रिपोर्ट पर विकास और सौरभ नाम के युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Tags: Gang Rape, Hanumangarh news, Rajasthan news



Source link

x