नाबालिग लड़के को पेड़ से बांधकर पीटने के मामले को लेकर सवर्ण समाज ने किया चक्का जाम, भारी फोर्स के साथ एडीएम और एएसपी पहुंचे


सोनभद्र/रंगेश सिंह. यूपी के सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ऊंचडीह गांव में नाबालिग लड़के को पेड़ से बांधकर पीटने व एससी एसटी एक्ट में फसाने की धमकी देने के मामला ठंडा होता नहीं दिख रहा है. घटना के विरुद्ध आज राबर्ट्सगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के स्वर्ण जयंती चौक पर सवर्ण जाति  के लोगों द्वारा चक्का जाम करते हुए, जमकर प्रदर्शन कर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग के साथ गुंडा एक्ट व 307 की धाराएं बढ़ाने की मांग की.

इस दौरान भारी फोर्स के साथ एडीएम सहदेव मिश्रा , एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ,सीओ सिटी चारु द्विवेदी व अन्य आला अधिकारी मौजूद रहे. वहीं पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराते हुए जाम को खुलवाया.

शादी की सालगिरह के दिन पत्नी के कमरे में अचानक पहुंचा पति, जैसे ही खोला गेट, सामने का नजारा देख हुआ बेहोश

सवर्ण समाज के सभी दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा संयुक्त रूप से अमितेश को न्याय दिलाने के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए और स्वर्ण जयंती चौक पर धरना दिया. सभी लोगों ने सुसंगत धाराओं में अपराध दर्ज करने और अपराधी को तत्काल पकड़े जाने की मांग की. जिसके बाद एडिशनल एसपी और एसडीएम से शीघ्र से शीघ्र अपराधियों को पकड़ने और जो धाराएं कम हैं उन्हें लगाने का आश्वासन दिया. एडिशनल एसपी और एसडीएम को इस संदर्भ में एक ज्ञापन सौंपा गया.

दो आरोपी गिरफ्तार
वहीं मामले में एडीएम ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही ह, जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Tags: Sonbhadra News, UP latest news



Source link

x