‘नायब रस’ वाली जलेबी… राहुल गांधी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी भेजी, सैनी के सीएम बनने पर अनोखा जश्न


अंबाला: नायब सिंह सैनी दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बने हैं. पूरे प्रदेश में भाजपाई जश्न मना रहे हैं. लेकिन, अंबाला कुछ खास हुआ. अंबाला के भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां जलेबी बनवाई और पूरे शहर में बांटी. इसके अलावा, विपक्ष के नेता को भी कोरियर की. बताया गया कि इसमें राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी जलेबी कोरियर की गई है.

इन दिनों हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 के बाद से जलेबी का बहुत ज्यादा प्रचलन बढ़ गया है. कह सकते हैं जलेबी को प्रदेश में राजनीतिक पहचान मिल गई है. नायब सैनी के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में भाजपा के नेताओं ने विपक्षी पार्टियों के नेताओं को भी जलेबी कोरियर कर दी है. इस जश्न में पूर्व मंत्री असीम गोयल भी मौजूद रहे और जलेबी बांटी.

5 क्विंटल जलेबी बांटी
देसी घी में बनी लगभग 5 क्विंटल जलेबियां लोगों के बीच जाकर खुद पूर्व मंत्री असीम गोयल ने बांटी. इस दौरान सभी कार्यकर्ता खुशी में झूमते दिखे. बताया गया कि अंबाला से कई विपक्षी दलों के नेताओं को जलेबी कोरियर के माध्यम से भेजी गई है. सड़क पर लगे स्टॉल के माध्यम से आने-जाने वालों को खूब गरमागरम जलेबी खिलाई गई.

‘जनता ने नहीं लगने दी फैक्ट्री’
पूर्व मंत्री असीम गोयल ने लोकल 18 से कहा, ”आज कार्यकर्ताओं द्वारा जलेबी वितरण कार्यक्रम किया गया. एक-एक डिब्बा ‘नायब रस’ में बनी जलेबी राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी भेजी गई है. क्योंकि, राहुल गांधी को हरियाणा में जलेबी की फैक्ट्री लगानी थी. इसलिए ‘नायब रस’ से भरी जलेबी उन्हें भेजी गई है. राहुल गांधी फैक्ट्री लगा कर लाखों हलवाई के पेट पर लात मारना चाहते थे, लेकिन हरियाणा की जनता ने ऐसा नहीं होने दिया”.

Tags: Ambala news, Local18, Nayab Singh Saini, Rahul gandhi



Source link

x