नूंह के बाद अब पानीपत में हिंसा, नकाबपोश लोगों ने दुकानों में की तोड़फोड़



3311163 HYP mGrtj Website5 नूंह के बाद अब पानीपत में हिंसा, नकाबपोश लोगों ने दुकानों में की तोड़फोड़

सुमित भारद्वाज/पानीपत: नूंह हिंसा के बाद पानीपत में भी शरारती तत्वों द्वारा माहौल बिगड़ने की कोशिश की जा रही है. यहां रविवार को दिनदहाड़े कई बाइक सवार नकाबपोशों ने सेक्टर-25 में कृष्णा गार्डन के पास दुकानों में तोड़फोड़ और मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है.

पीड़ितों ने बताया की कुछ लोग हाथ में झंडा लिए, गले में लाल गमछा लगाए हुए और नारे लगाते दुकानों में घुसे और जमकर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं शरारती तत्वों ने दुकान के गल्ले में रखे पैसे भी लूट लिए. वहां खड़ी बाइकों पर हमले किए, बचाव के लिए जो सामने आया उसके साथ मारपीट भी की गई.

पुलिस ने मौके पर की कार्रवाई
वहीं वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अजीत सिंह शेखावत, एसएचओ मौके पर पहुंचे और काफी संख्या में पुलिस बल बुलाया गया. वारदात में घायल एक युवक को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया इै, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

विशेष समुदायों की दुकानों को बनाया निशाना
जानकारी के मुताबिक, शरारती तत्वों ने विशेष समुदाय की दुकानों को टारगेट किया, जिनमें ज्यादातर दुकानें चिकन कॉर्नर वाली थी. वहीं दूसरी ओर ये भी जानकारी सामने आ रही है कि इन्हीं शरारती तत्वों द्वारा उझा रोड पर भी करीब आधा दर्जन दुकानों पर तोड़फोड़ की गई है, जिसमें विशेष समुदाय के साथ-साथ दूसरे समुदाय के लोगों की दुकानें भी शामिल हैं.

Tags: Haryana news, Local18, Panipat News



Source link

x