पटना के फ्लैट में मिले बुजुर्ग दंपती के शव, पड़ोसियों ने जताई ऐसी आशंका, पुलिस कर रही जांच


पटना. पाटलिपुत्र इलाके से पति- पत्‍नी के शव मिलने से सनसनी मची हुई है. मंगलवार देर शाम बुजुर्ग दंपती के जानकी अपार्टमेंट के फ्लैट से शव की सूचना मिलते ही बड़ी संख्‍या में पुलिस कर्मी यहां पहुंचे थे. पुलिस को आशंका है कि मसाला पीसने वाले पत्‍थर (सिलवट लोढ़ा) से वारदात को अंजाम दिया गया है. इस घटना का पता चलते ही सेंट्रल एसपी स्वीटी सहरावत सहित कई पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. वहीं एफएलएल की टीम ने भी फ्लैट में जांच की है.

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपती इसी फ्लैट में रहते थे लेकिन दोनों की आपस में बनती नहीं थी. दोनों आपस में झगड़ा करते रहते थे. मंगलवार को सुबह से ही दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था, तेज-तेज आवाजें आ रहीं थीं. पड़ोसियों ने आशंका जताई कि आज दोनों के बीच झगड़ा तेज था, जिसमें दोनों ने खुद को मार दिया है. इधर, बताया गया है कि किसी बाहरी व्‍यक्ति के घर में घुसने के साक्ष्‍य नहीं मिले हैं.

चोरी या लूट जैसी घटना के साक्ष्‍य नहीं, जस का तस रखा हुआ था घर का सारा सामान
सेंट्रल एसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि पूरे फ्लैट की छानबीन की गई है. इसमें किसी बाहरी व्‍यक्ति के आने, किसी सामान के चोरी या लूट जैसी घटना के साक्ष्‍य नहीं हैं. घर में आम तौर पर जैसा सामान रखा होता है, जैसा ही सारा सामान जमा हुआ पाया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि सिर में चोट लगने के कारण दोनों की मौत हुई. अभी मामले की जांच चल रही है. कुछ और चीजों से मामले का खुलासा हो सकेगा.

ये भी पढ़ें: बिहार पुलिस होगी हाईटेक, बालू माफियाओं की टूटेगी कमर, नीतीश कैबिनेट बैठक में हुए 22 बड़े फैसले

दंपती के 3 बेटे, लेकिन कोई साथ नहीं था, किचन में पत्‍नी का शव मिला
पुलिस ने बताया कि बिस्कोमान के रिटायर्ड कर्मी नागेंद्र सिन्हा और उनकी पत्‍नी दोनों ही तेज स्‍वभाव के थे. उनके 3 बेटे थे और तीनों ही उनसे अलग रहते थे. इनमें एक नीदरलैंड में, दूसरा दुबई और तीसरा दिल्‍ली में रहते हैं. तीनों बेटों को घटना की सूचना दे दी गई है. इस फ्लैट के किचन से पत्‍नी का शव और पति का शव एक बेड से मिला है.

Tags: Bihar crime news, Brutal Murder, Crime News, Cruel murder, Double Murder, Patna City, PATNA NEWS, Patna News Today



Source link

x