पठानकोट एयरफोर्स परिसर में महिला स्‍क्‍वाड्रन लीडर पर धारदार हथियार से हमला, मेस का सेवादार गिरफ्तार



Pathankot Airbase पठानकोट एयरफोर्स परिसर में महिला स्‍क्‍वाड्रन लीडर पर धारदार हथियार से हमला, मेस का सेवादार गिरफ्तार

नई दिल्‍ली. पंजाब में भारत-पाकिस्‍तान सीमा के समीप पठानकोट में स्थित भारतीय एयरफोर्स स्‍टेशन परिसर में एक महिला स्‍क्‍वाड्रन लीडर पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है. महिला अधिकारी पर यह हमला किसी और ने नहीं बल्कि परिसर की मेस में काम करने वाले एक सेवादार ने किया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. महिला अधिकारी की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे पठानकोट से चंडीगढ़ स्थित अस्‍पताल में रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक महिला स्‍क्‍वाड्रन लीडर अर्शिता जायसवाल पर हमला नुकीले और धारदार हथियार से किया गया. उनके सिर पर गंभीर चोटे आई हैं. घटना की जानकारी मिलते ही घायल अधिकारी को नजदीकी अस्‍पताल ले जाया गया. गंभीर स्थिति को देखते हुए बाद में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया. एयरफोर्स के अधिकारियों ने ही पठानकोट पुलिस को इस घटना से अवगत कराया, जिसके बाद जांच शुरु की गई.

यह भी पढ़ें:- मुर्गे का खून लगाकर महिला ने बुना रेप का झूठा केस, बिजनेसमैन से ऐंठे 3 करोड़, पुलिस का हैरान करने वाला खुलासा

मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. इस दौरान पता चला कि वारदात को मेस के सेवादार ने अंजाम दिया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी पंजाब पुलिस की तरफ से यह नहीं बताया गया है कि वारदात के पीछे की असल वजह क्‍या है. आखिर क्‍यों एक मेस का सेवादार स्‍क्‍वाड्रन लीडर स्‍तर की महिला अधिकारी की जान लेने पर उतारू हो गया.

Tags: Air force, Indian air force, Ministry of Defense



Source link

x