पत्नी के ‘नैनाचार’ से परेशान हो गया पति, बार-बार मना किया पर चोरी-चोरी चुपके-चुपके करती ही रही, फिर एक दिन…


हाइलाइट्स

दूसरे युवक से प्यार करना पत्नी को पड़ा महंगा पति ने की निर्मम हत्या. मोतिहारी में अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

अवनीश कुमार सिंह/मोतिहारी. पूरे देश में शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा की पूजा आराधना हो रही है, वहीं पूर्वी चंपारण के लखौरा थाने में एक पति की काली करतूत सामने आई है. वहशी युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला काटकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसको शक था उसकी पत्नी चोरी चुपके किसी से बात करती है. आरोपी पति को इस बात का शक था कि उसकी पत्नी उसके पीठ पीछे किसी से नैनाचार कर रही थी. इसकी जानकारी जब महिला के पति संतोष सहनी को लगी तो पति ने कई बार डांट फटकार भी लगाई और पत्नी से मारपीट भी की. लेकिन, पत्नी नहीं मानी और वह चोरी-चोरी चुपके-चुपके दूसरे युवक के साथ मोबाइल पर बात करती रही. इसकी जानकारी जब पति को लग गई तो पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की गर्दन तक काट डाली है. लखौरा पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल खून से लथपथ गड़ासे को बरामद किया है. थाने की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है.

बताया जा रहा है कि लखौरा के ही संतोष साहनी जो मजदूरी का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. लेकिन, अपनी पत्नी का दूसरे युवक के साथ बात करना और नैनाचार होने का शक करना उसकी पत्नी के लिए आफत बन गई. आरोपी पति ने नवरात्रि पूजा के दौरान ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जड़ से तहकीकात कर रही है कि आखिर पूरा माजरा क्या है.

हालांकि, जो जानकारी स्पष्ट हो पा रही है कि संतोष साहनी को लगातार या शक हो रहा था कि उसकी पीठ पीछे उसकी पत्नी का किसी युवक के साथ चक्कर था. पत्नी युवक के साथ फोन पर बात करती थी और लगातार मना करने के बाद भी उसने बात करना बंद नहीं किया. इस बात को लेकर पति अक्सर गुस्से में रहता था. एक दिन पति ने गुस्से में अपनी पत्नी को धमकी दी और फिर उसके बाद उसकी गला काटकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद पति संतोष साहनी फरार हो गया, लेकिन खून से लथपथ महिला का शव घर में ही पड़ा था. स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी लगी तो मोतिहारी पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने महिला की हत्या में इस्तेमाल लोहे के दाब (बांस काटने वाला औजार) को जब्त किया और जब सख्ती के साथ उसके पति से पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया.

Tags: Illegal Relationship, Illicit relations



Source link

x