पर्व-त्यौहार! यह बाजार हरतालिका तीज पर हुआ गुलजार, सुहाग की चूड़ियां और ज्वैलरी की हो रही खरीदारी


रामपुर: यूपी के रामपुर में हरतालिका तीज के अवसर पर शहर के बाजार पूरी तरह से सज गए हैं. इस विशेष पर्व की तैयारी के चलते बाजारों में रौनक बढ़ गई है और खरीदारी करने वालों की भीड़ बढ़ती जा रही है. बाजारों में रंग-बिरंगी चूड़ियां, ग्राहकों को आकर्षित कर रही हैं. इसके अलावा, पारंपरिक आभूषण जैसे नथ, कंगन और पायल भी सजावट और डिजाइन के नए ट्रेंड्स के साथ उपलब्ध है.

दुकानदारों ने दी है छूट
स्थानीय दुकानदारों ने विशेष छूट और आकर्षक ऑफर की पेशकश की है. ताकि ग्राहक इस पर्व को धूमधाम से मना सकें. जहां कई दुकानों ने अपने शोज और विंडो डिस्प्ले को भी इस पर्व की थीम के अनुसार स या है.

जानें इस मार्केट की खासियत 
रामपुर का शादाब मार्केट महिलाओं के खरीदारी का एक प्रमुख स्थान बन गया है. खासकर हरतालिका तीज जैसे त्योहारों के समय यहां के दुकानदारों द्वारा दिए जा रहे सस्ते और किफायती दामों के कारण यह मार्केट महिलाओं के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र बना हुआ है.

डिजाइनर चूड़ियों की बढ़ी मांग
यहां के दुकानदारों के अनुसार इस बार हरतालिका तीज के अवसर पर महिलाओं में चूड़ियां और ज्वैलरी के प्रति खासा उत्साह देखा जा रहा है. यहां पारंपरिक चूड़ियों के साथ-साथ डिजाइनर चूड़ियां और आभूषण जैसे नथ, कंगन और पायल भी महिलाओं की पहली पसंद बन गया है.

तीज पर ट्रेंड्स और डिजाइनों से सजी दुकानें
यहां की महिलाएं खासतौर पर उन आभूषणों की तलाश में हैं, जो न सिर्फ पारंपरिक दिखे, बल्कि उनमें आधुनिकता का भी स्पर्श हो इसी वजह से दुकानदार भी नए ट्रेंड्स और डिजाइनों को ध्यान में रखते हुए अपने स्टॉक को तैयार कर रहे हैं, ताकि ग्राहकों की पसंद और मांग को पूरा किया जा सके. इस त्यौहार पर हर उम्र की महिलाएं उत्साहपूर्वक खरीदारी कर रही हैं, जिससे बाजार में खूब रौनक बनी हुई है.

Tags: Balrampur news, Hartalika Teej, Local18



Source link

x