पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया Playing 11 का ऐलान, ये प्लेयर करेगा डेब्यू


England Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
England Cricket Team

Pakistan vs England 1st Test: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। अब 7 अक्टूबर से मुल्तान में शुरू होने वाले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। पहले मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स चोटिल होने की वजह से नहीं खेलेंगे। उनकी जगह पहले टेस्ट में कप्तानी की जिम्मेदारी ओली पोप संभालेंगे। 

ब्रायडन कार्से को मिला डेब्यू करने का मौका 

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में डरहम के तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्से अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे। समरसेट के स्पिनर जैक लीच जनवरी में भारत दौरे के बाद पहली बार टेस्ट सेट-अप में वापसी कर रहे हैं। इंग्लैंड की टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं ओपनर बल्लेबाज जैक क्रॉली अंगुली की चोट से पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और उनकी प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है। 

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजी की जिम्मेदारी जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट और हैरी ब्रूक पर होगी। डकेट और ब्रूक पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने अपने दम पर इंग्लैंड की टीम को कई मैच जिताए। पाकिस्तान में जो रूट का अनुभव इंग्लैंड का काम आएगा और वह एक बार फिर बड़ी पारी खेलने के लिए बेकरार होंगे। 

इंग्लैंड ने जीते हैं ज्यादा टेस्ट मैच

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच अभी तक कुल 88 टेस्ट मैच खेले गए हैं, जिसमें से 28 में इंग्लैंड ने जीत हासिल की है और 21 में पाकिस्तानी टीम जीत दर्ज करने में सफल रही है। 39 टेस्ट मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। 

पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की Playing 11: 

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप (कप्तान), जो रूट, हैरी ब्रूक, जेमी स्मिथ, क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, ब्रायडन कार्से, जैक लीच, शोएब बशीर

यह भी पढ़ें: 

मुंबई ने 27 साल बाद जीता ईरानी कप, टीम इंडिया से बाहर चल रहे प्लेयर की कप्तानी में कमाल

IND vs BAN Dream 11 Prediction: पहले टी20 मैच में इन प्लेयर्स को करें अपनी टीम में शामिल, बन सकता जीतने का मौका

Latest Cricket News





Source link

x