पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होते ही शोएब अख्तर ने दिया ये रिएक्शन, एक लाइन में कही अपनी बात


Shoaib Akhtar And Pakistan Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Shoaib Akhtar And Pakistan Cricket Team

Pakistan Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 पाकिस्तानी टीम के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तानी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। अमेरिका और आयरलैंड के बीच मैच रद्द होने की वजह से पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर-8 की रेस से बाहर हो गई है। अब पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन पर कई पाकिस्तानी प्लेयर्स ने सवाल उठाए हैं। 

शोएब अख्तर ने लिखी ये बात

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स एक लाइन लिखी है। उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान की वर्ल्ड कप यात्रा खत्म हो गई। वहीं पाकिस्तानी टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट की सबसे बड़ी दुविधा है कि ऊंचे पदों पर बैठे लोग क्रेडिट लेते हैं, लेकिन जिम्मेदारी नहीं।  

अहमद शहजाद ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि डिजर्विंग टीम सुपर-8 राउंड में पहुंच गई है। अगर आप किसी को हराने के लिए आयरलैंड पर निर्भर हैं, तो आप सचमुच योग्य नहीं हैं। यह मत सोचिए कि कुदरत का निजाम उन लोगों के लिए भी काम करता है जो सुधार के लिए तैयार नहीं हैं। अब सबकी निगाहें PCB चीफ पर हैं। 

अमेरिका और भारत से मिली थी पाकिस्तानी टीम को हार

पाकिस्तानी टीम को अपने पहले मैच में अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में हार झेलनी पड़ी। इसके बाद भारत ने उसे 6 रनों से पटखनी दी। फिर पाकिस्तान ने कनाडा को 7 विकेट से हरा दिया। इससे उसके 2 अंक हो गए। लेकिन अमेरिका और आयरलैंड के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया और दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिया गया। अमेरिका ने 5 अंकों के साथ सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया और पाकिस्तानी टीम बाहर हो गई। पाकिस्तानी टीम ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया। पाकिस्तानी ने सिर्फ एक बार साल 2009 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। 

यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड ने दर्ज की टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास की अपनी सबसे बड़ी जीत, युगांडा को इतने बड़े अंतर से हराया

T20I क्रिकेट में पहली बार इस टीम से खेलेगी भारतीय टीम, लॉडरहिल के मैदान पर होगा मुकाबला, जानिए पिच रिपोर्ट

Latest Cricket News





Source link

x