पाली में बारिश से बिगड़े हालात, पानी में बह रहे बुआ-भतीजे को लोगों ने तौलिये से बचाया, लेकिन बह गए बाइक सवार


पाली शहर में लगातार कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश ने हालात बिगाड़ दिया है. पाली में बारिश का दौर अभी भी लगातार जारी है. जिले के देसूरी, मारवाड़ जंक्शन और बाली में आज अच्छी बरसात हुई है. बाली क्षेत्र में कई नदी-नालों में पानी आने से वाहन व लोग बहने लगे.

जिले के रानी से इटंदरा चारणान जाने वाली नदी की रपट पर बाइक सवार दम्पति बह गए. जिन्हें वहां निकट स्थित ब्लॉक बनाने की फैक्ट्री के मजदूरों ने देखा तो बचाकर बाहर निकाला. इसी तरह सोजत रोड के निकट सुकड़ी नदी की पुलिया से गुजरते समय बुआ-भतीजा बहने लगे. जिन्हें निकट ही दाह संस्कार करने आए लोगों ने अपने तौलियों की रस्सी बनाकर पानी से निकाला.

ये भी पढ़ें: 6 और 8 सितंबर को ये विशेष व्रत, कुंवारी कन्याएं के लिए खास, जानें क्या होंगे फायदे

पाली जिले में येलो अलर्ट

मौसम विभाग ने पाली जिले को लेकर यलो अलर्ट जारी किया था. जिसके तहत कहीं हल्की तो कही मध्यम बरसात होने की चेतावनी जारी की थी. पाली शहर में सुबह से लेकर रात तक बारिश का दौर जारी रहा है. जिले के मारवाड़ जंक्शन, देसूरी, बाली तहसील क्षेत्र में अच्छी बरसात हुई. जिले के जवाई बांध का गेज बुधवार शाम तक 11.39 मीटर, सरदारसमंद का 6.98 मीटर और हेमावास बांध का 7.11 मीटर तक पहुंच गया.

जानिए कहा कितनी हुई बारिश

मौसम विभाग पाली के अनुसार बुधवार सुबह 8 से शाम 5 बजे तक पाली तहसील क्षेत्र में 6 MM,मारवाड़ जंक्शन में 17 MM, देसूरी में 18 MM, बाली में 21 MM, रानी में 6 MM, सोजत में 5 MM, जैतारण में 4 MM बरसात दर्ज की गई.बारिश का दौर पाली में अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें: हरतालिका तीज लेकर मुजफ्फरपुर के सर्राफा बाजार में रौनक, पायल से झुमके तक की डिमांड, सोने की कीमत का भी असर



Source link

x