पुलिस ने रुकवाई कार तो वर्दी पहने हुए शख्स बोला- ‘सब इंस्पेक्टर हूं’, फिर जो हुआ, कोई सपने में नहीं सोच सकता – Haryan cops caught Youth saying i am Sub Inspector roaming at Hisar in police uniform at swift dzire car officer got surprised when reality strike


हिसार. हिसार में पुलिस ने जाली नोट के साथ दो फर्जी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है. आदमपुर रोड गांव कोहली वाटर वर्क्स के पास सीआईए पुलिस बैरिकेडिंग करके गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. इसी बीच दो गाड़ियों को शक के आधार पर रुकवाया. दोनों कार में 7 लोग सवार थे. आरोपियों के पास से नकली नोट की 27 गड्डियां भी बरामद हुई. गड्डी के ऊपर और नीचे 500 -500 के नकली नोट लगे हुए थे. गड्डियों में बीच में कागज के टुकड़े भी मिले. सीआईए प्रभारी उपनिरीक्षक कर्ण सिंह ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि इनपुट के आधार पर आदमपुर रोड गांव कोहली वाटर वर्क्स के पास पुलिस ने नाकाबंदी लगाई थी. चेकिंग के दौरान अग्रोहा मोड़ की तरफ से आ रही दो कार आती हुई नजर आईं. कुल 7 युवक सवार थे.

एक कार में हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए एक युवक भी बैठा हुआ था. वह दीपक नाम की नाम प्लेट लगाए थे. उसके साथ में सिपाही की वर्दी पहने हुए एक अन्य शख्स बैठा हुआ था. दोनों ने शुरुआत में पुलिस को धमकाना शुरू किया. वर्दी पहने हुए युवक ने कहा कि हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर है.

बन-ठनकर ट्रेन में सफर कर रही थी युवती, GRP ने कहा – ‘बैग चेक कराइये’ फिर जो मिला, सिहर गए अफसर

सख्ती से पूछताछ करने पर सब इंस्पेक्टर वर्दी पहने हुए युवक ने अपना नाम अनिल बताया. यह भी बताया कि वह पंजाब के खनौरी का रहने वाला है. सिपाही की यूनिफॉर्म पहने हुए शख्स ने अपना नाम हसनगढ़ निवासी अजय बताया. अन्य आरोपियों की पहचान जींद बेलारखा निवासी रामानंद, हसनगढ़ निवासी आजाद, बरवाला निवासी संजय, बेलारखा निवासी अजय और कैथल कुराड गांव निवासी रमन के रूप में हुई.

युवती के साथ रेलवे स्टेशन पर खड़ा था युवक, GRP के सामने दोनों करने लगे ऐसी जिद, फूल गए हाथ-पांव

पुलिस ने दोनों गाड़ियों की और आरोपियों की तलाशी ली. आरोपियों के पास बैग में नकली नोटों की 27 गड्डियां बरामद हुई. आरोपी आम लोगों को अपने जाल में फंसाते थे. असली रुपये के बदले 3 गुणा नकली नकली रुपये देने का झांसा देते थे. लोगों से असली रुपए मंगवाते थे. रुपये लेने के बाद दूसरी टीम में वर्दी पहनकर रेड डालती थी. पुलिस को रेड ग्राहक डर जाते थे. अपना पैसा छोड़ देते थे और शिकायत भी नहीं करते थे. इस तरह सभी आरोपी ठगी करते थे. पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि आरोपियों ने सिरसा, हिसार, आदमपुर समेत कई शहरों में ठगी की 13 वारदातों को अंजाम दिया.

Tags: Bizarre news, Haryana news, Hisar news, Weird news



Source link

x