प्रणिता सुभाष बनीं मां, बेटे की दिखाई पहली झलक, PHOTO हो रही वायरल


नई दिल्ली: प्रणिता सुभाष अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के चलते पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में थीं. एक्ट्रेस ने दूसरी बार मां बनने की खुशी फैंस के साथ साझा की. एक्ट्रेस ने नवजात शिशु के आगमन पर बेहद खुशी जताई. एक्ट्रेस ने अपनी भावनाओं को शेयर करते हुए बताया कि वे और उनके पति नितिन राजू दोनों अपने बढ़ते परिवार से कितने खुश हैं. कपल की पहले से ही अर्ना नाम की एक बेटी है. उनका जन्म 2022 में हुआ था. एक्ट्रेस ने अपने दूसरे नवजात शिशु की तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो गई हैं.

लेटेस्ट वायरल फोटो में प्रणिता सुभाष अपने नवजात बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. उनके पति नितिन राजू उनके पास खड़े थे और अपने बच्चे को प्यार कर रहे थे. वे इसे एक नया रोमांच बताती हैं. बच्चे का जन्म कुछ दिन पहले हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सूचित करने से पहले कुछ समय इंतजार करने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है, ‘हमारे बच्चे को आए कुछ दिन हो गए हैं और ये मेरे जीवन के सबसे बिजी, लेकिन जादुई कुछ दिन रहे हैं.’

फैंस ने दी बधाई
फैंस उन्हें बधाई देने के लिए पोस्ट पर जमकर कमेंट करने लगे. जहां कुछ ने उन्हें बधाई दी और उनकी सफलता की कामना की, वहीं अन्य ने बच्चे के जन्म की तारीख के साथ-साथ उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछताछ की. मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रणिता की बेटी अर्ना अपने भाई-बहन के आने से बेहद खुश हैं. एक्ट्रेस ने मजाकिया ढंग से बताया कि अर्ना उसे ‘बेबी’ कहती है और शायद अभी तक पूरी तरह से समझ नहीं पाई है कि नवजात शिशु उसका भाई है. प्रणिता अपने परिवार में नई चहल-पहल से रोमांचित है और कहती है कि अपने बच्चों को एक-दूसरे से जुड़ते देखना एक अद्भुत अनुभव है.

प्रणिता सुभाष ने फिल्म पोर्की से किया था डेब्यू
प्रणिता सुभाष एक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं, जिनके लिए अभिनय कौशल दिखाने में भाषा कभी बाधा नहीं बनी. एक्ट्रेस ने कन्नड़, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2010 में कन्नड़ फिल्म पोर्की से डेब्यू किया था. कन्नड़ सिनेमा में पॉपलुल होने के बाद एक्ट्रेस कई सफल तेलुगू और तमिल फिल्मों मे दिखीं.

Tags: Pranitha subhash



Source link

x