प्रेमी के साथ थी बहू, ससुर की घूम गई नजर, फिर हुआ कुछ ऐसा, सिहर गए परिजन – Sasur caught Bahu with lover in objectionable position at midnight in bharatpur got killed shockingly accused made sensational revelation


भरतपुर. भरतपुर जिले के भुसावर के खानपुर गांव में एक हफ्ते पहले बुजुर्ग की लाश मिली थी. पुलिस ने अब हत्या के आरोप में मृतक की बहू और उसके प्रेमी और दोस्त को गिरफ्तार किया है. मृतक ससुर को बहू के अवैध संबंधों का पता चल गया था. वह बहू से नाराज रहता था. बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या करवा दी.

थानाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि 16 जून को खानपुर के खेतों में में रघुनाथ सिंह पुत्र रघुपत सिंह जाट का शव मिला था. मृतक के भतीजे समय सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इतना ही नहीं, एसपी मृदुल कच्छावा ने पांच हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा की थी.
पुलिस ने जैसे ही जांच शुरू की मृतक रघुनाथ की बहू के अवैध संबंध की कहानी सामने आ गई. पुलिस को जैसे ही लीड मिली तो मृतक की बहू 40 वर्षीय पुष्पा पत्नी भूपेन्द्र जाट निवासी खानपुर, उसके प्रेमी 35 वर्षीय गांव पथैना निवासी विक्रम उर्फ विक्की उर्फ बंडा पुत्र छत्तर सिंह जाट और विक्रम के दोस्त भानू प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

दिनभर किराए के मकान में रहती थीं 9 लड़कियां, पुलिस ने मारा छापा, मंजर देख फटी रह गई आंखें

पुलिस ने बताया, ‘पुष्पा के विक्रम उर्फ विक्की उर्फ बण्डा से अवैध संबंध थे. विक्रम का मृतक के घर आना-जाना था. कुछ दिन पहले मृतक रघुनाथ ने दोनों को साथ में देख लिया था. तभी से मृतक अपनी बहू से नाराज रहने लगा था. दोनों के संबंधों में रोड़ा बन रहा था.’

पुष्पा ने प्रेमी विक्रम को ससुर की हत्या करने के लिए तैयार किया. विक्रम ने अपने दोस्त भानु प्रताप सिंह को पुष्पा से अवैध संबंध बनाने का लालच दिया तो वह साजिश में शामिल हो गया. 15 जून को मृतक रघुनाथ घर से निकला और बिजवारी रिश्तेदारी में गया था. पुष्पा ने अपने प्रेमी विक्रम को फोन पर इसकी जानकारी देते हुए ठिकाने लगाने को कहा. विक्रम रास्ते में रघुनाथ का इंतजार करने लगा. विक्रम के इरादों को रघुनाथ भांप नहीं पाया. विक्रम उसे अपने घर ले गया. वहीं पर भानु प्रताप को भी बुला लिया.

फिर तीनों ने मिलकर शराब पी और मीट खाया. विक्रम योजना के मुताबिक, अपनी बाइक पर भानु प्रताप के साथ रघुनाथ को भुसावर-दौसा-गंगापुर के समीपवर्ती इलाकों में घुमाते रहा. फिर रात में मौका पाकर खानपुर के खेतों में उसकी हत्या कर दी.

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news, Shocking news



Source link

x