फ्री में दुबई-सिंगापुर घूमने का मौका, दिवाली पर बिल्डर्स का शानदार ऑफर, हर खरीदारी पर 43 इंच की LED मिलेगी


सागर. अगर आप दुबई सिंगापुर घूमने का सपना देख रहे हैं तो अब यह सपना अब सच हो सकता है, क्योंकि बुंदेलखंड के सागर में एक फर्म के द्वारा प्लॉट की रजिस्ट्री और डुप्लेक्स की खरीदी पर दुबई सिंगापुर, गोवा, शिमला घूमने का ऑफर निकाला गया है.

दरअसल, धनतेरस दीपावली के त्योहार पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर बिजनेसमैनों के द्वारा चलाए जा रहे हैं, इसी कड़ी में सागर के कल्पधाम builders में ग्राहकों द्वारा की जाने वाले नयी बुकिंग और रजिस्ट्री पर सुनिश्चित उपहार दे रहे हैं. सभी प्लॉट्स की रजिस्ट्री पर प्रत्येक ग्राहकों को एक 43 इंच की स्मार्ट एंड्राइड LED टीवी बतौर उपहार दी जा रही है. वहीं प्रत्येक सिंग्ल या डुप्लेक्स की ख़रीदी और रजिस्ट्री पर एक आकर्षक मोड्यूलर किचन का उपहार दिया जा रहा है. ये उपहार ग्रुप के सागर, देवरी, रहली, खुरई, जैसीनगर और मण्डीदीप भोपाल स्थित लगभग चौदह कॉलोनियों में समान रूप से सभी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं. साथ ही, प्रत्येक परिवार को ऑफिस विजिट पर भी एक आकर्षक सुनिश्चित उपहार भी दिया जा रहा है.

3 विजेताओं की खुलेगी लॉटरी
ग्रुप के डायरेक्टर पुरुषोत्तम चौरसिया ने बताया कि यह बुंदेलखंड क्षेत्र में अब तक का सबसे अनोखा ऑफर है. धनतेरस दिवाली पर शुरू हुआ ऑफर मकर संक्रांति तक चलेगा. इन त्यौहारों के तीन महीनों में जितने भी ग्राहक हमसे जुड़ेंगे, उन सभी को विशेष रूप सम्मानित भी किया जायेगा और एक भव्य कार्यक्रम में इन सभी के मध्य एक लकी ड्रा का आयोजन भी किया जाएगा. इस लकी ड्रा के पहले विजेता कपल को बतौर इनाम दुबई या सिंगापुर की विदेश यात्रा में भेजा जायेगा.

वहीं ड्रा के दूसरे विजेता कपल को भारत में गोवा या शिमला का टूर और लकी ड्रा के तीसरे विजेता को एक 5 ग्राम सोने का सिक्का दिया जाएगा. यह कंपनी अपनी उच्च गुणवत्ता और प्रतिबद्धता के कारण ग्राहकों के बीच विश्वास और भरोसे का पर्याय बन चुकी है.

Tags: Diwali festival, Local18, Mp news, Sagar news



Source link

x