बजट सत्र में विपक्षी दलों ने उठाई मांग..JSSC CGL परीक्षा पेपर लीक : SIT जांच से खुश नहीं, उठाई सीबीआई जांच की मांग


रांची: झारखंड विधानसभा का बजट सत्र हंगामेदार रह सकता है. 23 फरवरी से 2 मार्च तक चलने वाले इस सत्र में बीजेपी ने सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी शुरू कर दी है. 7 दिनों के कार्यदिवस में राज्य के 7 से ज्यादा ज्वलंत मुद्दों पर सरकार को सदन में निरुत्तर करने की रणनीति पर बीजेपी ने होमवर्क करना शुरू कर दिया है.

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि आज से बजट सत्र शुरू हो रहा है. विपक्षी दल को तो कोई काम नहीं है, ऐसे ही सवाल खड़ा कर रहे हैं. वहीं, जेएमएम विधायक मंगल कालिंदी ने कहा विपक्षी दल सिर्फ विकास में बाधक बन रहे हैं. उनके पास खुद कोई काम नहीं है और आप कह रहे हैं कि बजट सत्र छोटा रखा गया है.

भाजपा विधायक अनंत कुमार ओझा ने कहा जेएसएससी सीजीएल परीक्षा का पेपर लीक हुआ है. सरकार छात्र विरोधी, किसान और महिला विरोधी है. हम लोग इस पूरे प्रकरण को लेकर सीबीआई से जांच की मांग कर रहे हैं.

घर में थे पति-पत्नी.. अचानक घुस आया ‘वो’ और फिर मच गया कत्लेआम, तड़तड़ की आने लगी आवाज

बजट सत्र में विपक्षी दलों ने उठाई मांग... JSSC CGL परीक्षा पेपर लीक, SIT जांच से खुश नहीं, CBI जांच की डिमांड

आजसू के विधायक लंबोदर महतो ने कहा कि सदन के अंदर कई ऐसे मुद्दे हैं जो सरकार को गिराने के लिए काफी हैं. एसएससी क्वेश्चन लीक मामला हो अबुआ आवास योजना हो या फिर मुख्यमंत्री सुखाड़ राहत योजना का मामला हो. सरकार को इस पर जवाब देना होगा.

भाजपा विधायक जीपी पटेल ने कहा तो सत्र इसलिए रखा गया कि सरकार को कहीं न कहीं विपक्षी दलों से डर बना हुआ है. लगातार झारखंड में क्वेश्चन पेपर लीक हो रहा है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news



Source link

x