बस में यूपी के युवक जा रही थी अमेरिकन युवती, ड्राइवर को हुआ शक तो पहुंच गया सीधे थाने, और फिर…


फिरोजाबाद. इश्क का भूत जब सर चढ़कर बोलता है तो दुनियादारी बिल्कुल दिखाई नहीं देती है. प्यार में किए गए वादे को पूरा करने के लिए फिरोजाबाद में एक युवती सात समुंदर पार करके भारत आ गई. खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. किसी तरह पुलिस ने युवती से बातचीत की और दिल्ली भेज दिया. पूरे मामले में पुलिस ने इस तरह तत्परता से कार्रवाई की कि किसी को भनक तक न लगने दी. अब पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

पूरा मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां अमेरिका में रहने वाली एक युवती का अफेयर चंडीगढ़ में रहने वाले युवक से हो गया. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खा लीं. युवती को जब अपने प्रेमी की याद आई तो वह सारी दुनियादारी छोड़कर भारत आ पहुंची और फिर दिल्ली से बस से इटावा आ गई थी. पूरे मामले का पता तब चला जब वो इटावा से रोडवेज बस में दिल्ली के लिए वापस जा रही थी. तभी किसी सवारी ने रोडवेज के एआरएम को शक होने पर फोन किया. एआरएम रोडवेज ने थाना शिकोहाबाद पुलिस को जांच की बात कही.

रोडवेज बस को थाने में भेज दिया. इसके बाद सवारी ने पूरी जानकारी थाना शिकोहाबाद पुलिस को दे दी. थाने पर पहुंची रोडवेज बस में बैठे युवक और विदेशी युवती से पुलिस ने बातचीत की. हालांकि मौके पर एलआईओ की टीम ने भी युवती से बातचीत की और उसका पासपोर्ट देखा. पूरे कागजात देखने के बाद पुलिस ने उसे सकुशल बस में दिल्ली भेज दिया. हालांकि पुलिस को ब्रोकली ने बताया कि वह चार माह पूर्व वीजा पर भारत आई थी और तब पंजाब से लेकर इटावा में घूम रही है.

रात में डोर बेल बजाती थी महिला, रोती थी घरों के बाहर, पुलिस जांच में सामने आया डरावना सच

पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम के अलावा कोई जानकारी नहीं दी. युवक ने अपना आधार कार्ड और किसी भी तरह की आईडी खोने की बात कही. बहरहाल पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है कि आखिर वह कब से उसे विदेशी युवती के संपर्क में था. पूरा मामला जनपद में चर्चा का विषय रहा. शहर में थाने के आसपास भारी भीड़ लगी रही. लोग जानना चाहते थे कि आखिर विदेशी युवती का क्या मामला है.

Tags: Bizarre news, Firozabad News, Shocking news, UP news



Source link

x