बस स्टैंड पर मिल रही थी चाय, देखा इसमें क्रीम सा कुछ है, बाद में पता चला ये दो लड़के तो इसमें…


मसूरीः कहते हैं कि किसी को खाना खिलाना पुण्य का काम होता है. लेकिन कुछ लोग इस काम के जरिए दूसरे लोगों को दूषित करने का काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बीते कुछ महीनों से खाने-पीने की चीजों में थूकने व पेशाब करने के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही मामला मसूरी जिले से आया है. जहां थूक डालकर चाय बेचने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. दोनों मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं.

देहरादून के एक रेस्टोरेंट में रोटी बनाते समय उसमें थूकने का वीडियो आने के कुछ घंटों बाद, मसूरी से भी इसी तरह का वीडियो सामने आया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले नौशाद और मसूरी के हसन अली के खिलाफ बीएस की अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनकी खोज में भी लगी हुई है. पुलिस ने यह एक्शन देहरादून के हिमांशु बिश्नोई नाम के युवक की शिकायत पर लिया है. हिमांशु ने अपनी शिकायत में जिक्र किया है कि जब वह मसूरी बस स्टैंड पर पहुंचा तो वहां उसने नोटिस किया की दो युवक खाने-पीने का सामान भेज रहे थे और उनमें से एक चाय के बरतन में थूक रहा था. शिकायतकर्ता ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और पुलिस को अप्रोच किया.

हिमांशु विश्नोई ने पुलिस से शिकायत की थी कि मसूरी लाईब्रेरी चौक पर सुबह करीब साढ़े 6 बजे पहुंच गया था. यहां रेडी पर दो लड़के चाय मैगी, बंद मक्खन आदि नाश्ता बनाकर बेच रहे थे. उसने भी यहां चाय पी. इसी दौरान उसने देखा कि जो लड़का चाय बना रहा था, वह चाय बनाने के बर्तन में थूक रहा था, जिसका उसने वीडियो भी रिकॉर्ड किया. वहीं जब हिमांशु ने इस घिनौना काम करने पर टोका तो युवकों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और मारने की धमकी देने लगे.

FIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 14:16 IST



Source link

x