बहन प्रियंका की तरह रॉयल शादी करेंगी परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा के साथ यहां लेंगी सात फेरे, जानें वेन्यू



n4avmr7g parineeti बहन प्रियंका की तरह रॉयल शादी करेंगी परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा के साथ यहां लेंगी सात फेरे, जानें वेन्यू

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बीते 13 मई को दिल्ली में सगाई की और अब फैंस को इस जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच ये दोनों लव बर्ड्स राजस्थान पहुंचे और माना जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी का लोकेशन तय कर लिया है. खबर है कि राघव और परिणीति की शादी उदयपुर में होगी. उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल के अंत तक परिणीति और राघव शादी कर सकते हैं.

उदयपुर के ओबेरॉय उदयविलास में हो सकती है परिणीति-राघव की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए राजस्थान के कई महलों पर विचार किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये जोड़ी उदयपुर में ओबेरॉय उदयविलास में शादी कर सकती है. ये शादी पारंपरिक तरीके से और करीबी लोगों के बीच होगी. यानी फंक्शन तो ग्रैंड होगा लेकिन केवल करीबी ही इसमें शामिल होंगे. परिणीति और राघव इस शादी को इंटिमेट रखना चाहते हैं. परंपराओं और रीति-रिवाज के साथ राघव और परिणीति की शाही शादी होगी, जैसा कि इंगेजमेंट के वक्त भी देखा गया.

बहन प्रियंका ने भी राजस्थान में की थी शादी

परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनस से शादी की थी. दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी. प्रियंका और निक के अलावा, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे अन्य बी-टाउन कपल्स भी राजस्थान में शादी कर चुके हैं, ऐसा लगता है कि यह बॉलीवुड कपल्स के लिए ये सबसे पसंदीदा जगह बनती जा रही है.

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया



Source link

x