बहु की एक बात ने करवा दी ‘लीला’, पटरी किनारे मिली फटी साड़ी, अंदर मांस के लोथड़े, ननद का सूट…


कहते हैं कि एक महिला घर को बना भी देती है और उसे बिगाड़ भी देती है. राजस्थान के धौलपुर में रहने वाली एक मां ने अपने बेटे की शादी काफी अरमानों से की थी. मां को लगा होगा कि बहु के आने के बाद वो आराम करेगी. उसका बुढ़ापा आराम से कटेगा. लेकिन उसके सारे सपने तब चूर हो गए जब बहु ने आए दिन सास से लड़ाई शुरू कर दी. इस बहु ने अपनी सास और कुंवारी ननद को इतना टॉर्चर किया कि आखिरकार दोनों ने अपनी जान दे दी.

मामला राजस्थान के धौलपुर से सामने आया. यहां कल सुबह अचानक हंगामा मच गया. सुबह के समय लोगों ने रेलवे की पटरी के पास दो कटी लाशें देखी. मौके पर पुलिस को बुलाया गया. लाश की शिनाख्त 53 साल की जमुना देवी और उनकी 18 साल की बेटी संजना के तौर पर हुई. पता चला कि जमुना देवी ने अपनी बेटी के साथ चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा कर अपनी जान दे दी. मामले की तहकीकात करने पर घर की बहु का नाम सामने आया.

लड़ाई-झगड़े से थी तंग
लाशों के मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. प्रारंभिक जांच में पता चला कि जमुना देवी अपनी बहु तमन्ना से परेशान थी. जमुना देवी के दो बेटे और पांच बेटियां थी. इसमें बेटों और चार बेटी की शादी हो चुकी थी. बेटे सुनील की पत्नी तमन्ना आए दिन अपनी सास और ननद से लड़ाई करती रहती थी. घटना से एक दिन पहले भी बहु ने जमकर लड़ाई की थी और सास को आत्महत्या की धमकी दी थी. इसके बाद रात को जमुना देवी अपनी बेटी के साथ रेल की पटरी पर गई और सामने से आती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी.

बेटे से नहीं हुआ कुछ
घरवालों ने बताया कि उनकी बहु सास को काफी तंग करती थी. जमुना देवी ने कई बार इसे लेकर अपने बेटे से बात की थी. लेकिन वो कुछ भी नहीं कर पाया. जमुना देवी के पति वीरी सिंह जाटव ने बताया कि कितनी भी कोशिश की गई लेकिन लड़ाइयां नहीं रुकी. लेकिन उन्होंने सोचा नहीं था कि इन लड़ाइयों से तंग आकर उनकी पत्नी इतना बड़ा कदम उठा लेगी. घर में मातम का माहौल छाया हुआ है.

Tags: Ajab Gajab, Indian Railway news, Shocking news, Suicide



Source link

x