बाजार में घूम रहा था युवक, लोगों को हुआ शक, तलाशी लेते ही कांपे हाथ-पांव, भागकर आई पुलिस


सीतापुर. यूपी के सीतापुर में आज लोगों ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ा. संदिग्ध युवक के पास कई आधार कार्ड, हथौड़ा सहित कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए. इसके बाद लोगों ने युवक को खंभे में बांध दिया और उसकी लात घुसे सहित लाठी डंडों से पिटाई की. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को खंभे से छुड़ाकर हिरासत में लिया और उसे कोतवाली ले गई. आइए जानते हैं पूरा मामला.

पुलिस पकड़े गए संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है. यह पूरा मामला महमूदाबाद कोतवाली इलाके के मोहल्ला नई बाजार का है. बताते चले कि पिछले कई दिनों से कोतवाली क्षेत्र में चोरी का आतंक मचा हुआ है, जिसके कारण हर दूसरे दिन चोर किसी न किसी घर में चोरी की वारदात की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और लोगों की मेहनत की कमाई पर हाथ साफ कर रहे हैं. आलम यह हो गया है कि लोग रातों में समूह के रूप में टहलकर पहरा दे रहे है. इसी क्रम में आज मोहल्ला नई बाजार के रहने वालों ने एक युवक को संदिग्ध रूप से टहलते हुए पकड़ा.

यूपी में हो रहे एनकाउंटर पर प्रेमानंद महाराज का वीडियो वायरल, कहा- निर्दोष को दोड़ाकर मार दिया…

लोगों ने उसके पास से कई आधार कार्ड, हथौड़ा सहित कुछ दस्तावेज बरामद किए. इस पर लोगों ने पकड़े गए संदिग्ध युवक को खंभे में बांध दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. लात घुसों से जब लोगों का दिल नहीं भरा तो उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिहार का दबंग IPS ऑफिसर, अब इस जिले में हुई पॉस्टिंग, नाम सुनते ही छूट जाएंगे गुंडों के पसीने

वही इस पूरे मामले को लेकर सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला का कहना है कि पकड़ा गया युवक थोड़ा विक्षिप्त है, उसके बारे में जानकारी करते हुए उसके परिजनों को बुलाया गया है. सीओ दिनेश शुक्ला ने एक सवाल के जवाब में बताया कि जो उसके पास आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज मिले हैं उनकी जांच की जा रही है और परिवार वालों के आने पर उनसे भी पूछताछ की जाएगी.

Tags: Sitapur news, UP news



Source link

x