बिस्तर पर ध्यान कर रहा था शख्स, दिखा कैसे शुरू हुई थी मानवता, अनुभव साझा किया तो लोगों ने उड़ाया मजाक


एक अनजान शख्स ने दावा किया है कि जब वह बिस्तर पर ध्यान कर रहा था तो उसे मानवता के जन्म की व्याख्या करने वाला एक संदेश भेजा गया था. इस अनाम व्यक्ति और रेडिट यूजर का कहना है कि उसने ऐसी छवियों और विचारों की झलक देखी, जिससे पता चलता है कि दुनिया वास्तव में कैसे शुरू हुई थी. इस शख्स ने घटनाओं का अपना संस्करण पेश किया. उसकी पोस्ट से लोग उनके कथित नजरिए से तो प्रभावित हुए, लेकिन उनकी कल्पना से सहमत नहीं दिखे.

रेडिट पर की गई पोस्ट में इस शख्स ने बताया कि जैसे ही वह ध्यान की स्थिति तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था, पृथ्वी की शुरुआत के दृश्य उसके दिमाग में कौंध गए, हमारे ग्रह पर जीवन की कुंजी खुल गई और बड़े धार्मिक प्रश्न हल हो गए. उसने अपनी पोस्ट में लिखा कि जब वह अपनी आंखें बंद करके बिस्तर पर शांत होकर ध्यान की स्थिति तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था, तब उसे तस्वीरों और विचारों की झलक मिली.

बाद में उसने दावा किया कि इस दर्शन ने उसे दुनिया के निर्माण के बारे में “दिलचस्प विचार” दिखाए. उसने आगे कहा, “भगवान बिल्कुल आपके जैसा था. अकेला. (संदर्भ के लिए, पिछले 6 महीने मैंने सिर्फ अपने कुत्ते के साथ अकेले बिताए हैं, जब तभी दूसरों के साथ बातचीत करता हूं जब मैं जिम या किराने की दुकान पर जाता हूं) वह इतना अकेला था, उसने खुद को एक सबसे अच्छा दोस्त (महिला) होने की कल्पना की थी. और फिह हमारा एक बच्चा हुआ और मानवता का विकास शुरू हुआ.

Meditation on bed, transmission on god, creation of humanity, Paranormal experience, OMG, Amazing News, Shocking News, Social media,

इस शख्स का कहना था कि उसे ईश्वर से संबंधित कुछ झलकियां दिखाई दी थीं. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

लेकिन रेडिट यूजर्स r/Aliens नाम के इस यूजर के अनुभव से संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने इसके बजाय मजाक ही उड़ाया.  एक ने लिखा कि वह भी अपनी कल्पना का इस्तेमाल कर सकता है. एक अन्य ने कहा कि कोई एतराज नहीं है लेकिन यह एक नए पंथ के गठन से पहले की पहली पोस्ट की तरह लगता है.

यह भी पढ़ें: 1000 गुड़िया पाल रखी है इस महिला ने, कहती है, ‘बेटियों जैसी हैं’ एक हादसे से शुरू हुई थी पूरी कहानी

उसका मज़ाक तब उड़ाया गया, जब मूल पोस्टर में दावा किया गया कि उसे एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में भगवान की क्षमता दिखाई गई थी और तब से वह “सपने देखने वाला” बन गया था. उसने आगे कहा कि उसे एक स्वप्नदृष्टा की तरह, ईश्वर की खुद को एक विचार रूप में प्रस्तुत करने की क्षमता के दौर पर दिखाया गया था.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news



Source link

x