बुध हो रहे हैं वक्री, इन तीन राशि वालों के लिए हो सकता है घातक, इनको लगेगा कोर्ट-कचहरी का चक्कर


देवघर: 12 ग्रह एक निश्चित समय पर अपनी राशि परिवर्तन तो करते ही है इसके साथ ही समय-समय पर ग्रह अपनी चाल में भी परिवर्तन करते हैं. कभी वक्री होते हैं तो कभी मार्गी. जिसका व्यापक असर राशिफल पर तो पड़ता ही है. इसके साथ ही मानव जीवन पर पड़ता है. जब गृह अपना राशि परिवर्तन करते हैं तो ज्यादातर प्रभाव सकारात्मक पड़ता है. लेकिन जब ग्रह उल्टी चाल चलते हैंं. यानी वक्री होते है तो ज्यादातर शक्तिशाली हो जाता है. कई राशियों के लिए घातक हो जाता है. वही ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुद्ध अगस्त के शुरुआत में ही वक्री होने वाले हैं. इससे तीन राशि वालों के लिए घातक होने वाली है. कौन सी है वह तीन राशि जानते हैं देवघर के ज्योतिषाचार्य से?

क्या कहते हैं देवघर के ज्योतिषाचार्य
देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 के संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि बुद्ध ग्रहो के राजकुमार माने जाते हैं. साथ ही बुद्धि और वाणी के कारक भी. जिस भी राशि के ऊपर बुद्ध की अच्छी दृष्टि पड़ती है. उन राशि वालों को बेशुमार धन दौलत की प्राप्ति होती है. लेकिन अगस्त के शुरुआत में ही यानी 5 अगस्त को ग्रहण के राजकुमार बुद्ध सिंह मे वक्री होने वाले हैं.जिससे तीन राशियों के नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. इन तीन राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है. वह तीन राशि है सिंह, वृश्चिक और मकर.

वाद विवाद से बनाएं दूरी नहीं तो…
बुद्ध के वक्री होने से सिंह राशि जातक वालों को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. आर्थिक मामलों में थोड़ा सतर्क रहें. पैसा किसी को भी उधार देने से सोच विचार अवश्य कर ले अन्यथा वह धन फंस सकता है. बेवजह खर्च आपको परेशान कर सकता है. जीवन में कई तरह के परेशानियां आ सकती है. साथ ही जीवन में उतार-चढ़ाव का माहौल रहने वाला है.वाद विवाद से बिल्कुल दूरी बनाए रखें अन्यथा कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं.

वृश्चिक राशि पर पड़ेगा ये प्रभाव
वृश्चिक राशि वालों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. रिश्तो में खटास आ सकती है. अपने वाणी और गुस्से पर काबू रखे नहीं तोह बना बनाया रिश्ता बिगड़ सकता है. व्यक्तिगत जीवन में कोई अतीत की चीज सामने आ सकती है. परिवार में किसी सदस्य की सेहत खराब रह सकती है अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. खर्च ज्यादा होने के कारण मन परेशान रह सकता है. प्रेम संबंध मामलों में आपको असफलता हाथ लग सकती है.

मकर वालों का जीवन रहेगा भागदौड़ भरा
मकर राशि जातक वालों के लिए बुद्ध के वक्री होने से नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. जीवन काफी भागदौड़ भरा रह सकता है. कारोबार के सिलसिले से लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है वह यात्रा काफी खर्चीला और तनावपूर्ण रह सकता है. छोटी-छोटी बातों को लेकर जीवनसाथी के साथ वाद -विवाद उत्पन्न हो सकता है.कुछ अपने मित्र आपसे विश्वास घात कर सकते हैं. किसी के ऊपर भी आंख मूंद कर भरोसा बिल्कुल भी ना करें. आर्थिक हानि हो सकती है. व्यापार में धन निवेश करने से पहले सोच विचार अवश्य कर लें.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Lifestyle, Local18



Source link

x