बेन स्टोक्स का विकेट देख आपका माथा भी जाएगा चकरा, आखिर कहां गया बल्ला; VIDEO में ढूंढ सकें तो ढूंढो


Ben Stokes- India TV Hindi

Image Source : PCB/X
बेन स्टोक्स इस तरह से हुए मुल्तान टेस्ट में आउट।

पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले को बुरी तरह से गंवाने के बाद दूसरे मैच को 152 रनों से अपने नाम करने के साथ इस सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। इंग्लैंड को मुल्तान के मैदान पर खेले गए इस सीरीज के दूसरे मैच की चौथी पारी में 297 रनों का टारगेट मिला था, लेकिन उनकी पूरी टीम 144 के स्कोर पर सिमट गई। इंग्लैंड टीम की दूसरी पारी के दौरान उनके कप्तान बेन स्टोक्स जिस तरह से स्टम्पिंग आउट हुए उसे देख वह खुद भी हैरान रह गए और फैंस भी थोड़ी देर उनके इस तरह से आउट होने पर अचम्भित थे।

स्टोक्स का बल्ला हाथ से छूटा और दूर जाकर गिरा

मुल्तान टेस्ट मैच के चौथे दिन जब इंग्लैंड की टीम 297 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी तो उसने 27 ओवर्स में 125 के स्कोर तक अपने 6 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद 28वें ओवर की पहली गेंद पर जो पाकिस्तान की तरफ से नौमान अली ने फेंकी उसपर बेन स्टोक्स ने आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन उनके हाथ से बल्ला पूरी तरह से छूटकर पीछे की तरफ गिरा जिसे समझने में स्टोक्स को भी समय लगा लेकिन तक वह क्रीज से काफी आगे आ चुके थे और गेंद मोहम्मद रिजवान के दास्तानों में चली गई थी जिसे उन्होंने स्टंप पर मारने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई। इस दौरान स्टोक्स काफी हैरान दिखे जिसमें वह अपने बल्ले को खोज रहे थे। हालांकि उनके आउट होने के बाद पाकिस्तानी फील्डर ने उन्हें बल्ला वापस आकर दिया।

WTC फाइनल की रेस से लगभग बाहर हुई इंग्लैंड

इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मिली मुल्तान टेस्ट मैच में हार के बाद उनका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना लगभग मुश्किल हो गया है। इस मैच में हार के चलते इंग्लैंड की टीम डब्ल्यूटीसी के तीसरे संस्करण की प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर जरूर है लेकिन उनके अंकों का प्रतिशत 43.06 हो गया है। वहीं पाकिस्तान की टीम अब 8वें स्थान पर इस प्वाइंट्स टेबल में आ गई है। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इस टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 से 28 अक्टूबर तक रावलपिंडी में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को दी आखिरी मैच में एकतरफा मात, पहली बार T20 इंटरनेशनल में किया ये बड़ा कारनामा

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने मारे दे दनादन इतने छक्के, ध्वस्त हो गया सहवाग का कीर्तिमान

Latest Cricket News





Source link

x