बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का मौका, नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा, बेहतरीन है मंथली सैलरी


Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए बढ़िया मौका है. अगर आपके पास भी इन पदों से संबंधित योग्यता है और बैंक में काम करने के इच्छुक हैं, तो बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस भर्ती के जरिए बीसी सुपरवाइजरों के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के माध्यम से बीसी सुपरवाइजरों के पदों पर बहाली की जाएगी. उम्मीदवार जो भी बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने की सोच रहे हैं, वे 11 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. जो कोई भी इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे हैं, वे सबसे पहले नीचे दिए गए बातों को गौर से पढ़ें.

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने की योग्यता
बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2024 के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने की आयु सीमा
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु सीमा 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. वहीं सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारियों और युवा उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 65 वर्ष है.

बैंक ऑफ बड़ौदा में ऐसे होगा सेलेक्शन
बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के जरिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू प्रक्रिया में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा. नियत समय में शॉर्टलिस्ट किए गए व्यक्तियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
Bank of Baroda Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
Bank of Baroda Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए ऐसे करें अप्लाई
उम्मीदवार जो कोई भी बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म को भरकर सभी संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा.
क्षेत्रीय प्रबंधक
बैंक ऑफ बड़ौदा
साबरकांठा क्षेत्रीय कार्यालय
दूसरी मंजिल परफेक्ट एवेन्यू,
शामलाजी हाईवे रोड,
सहकारी जिन,
हिम्मतनगर- 383001

ये भी पढ़ें…
RSMSSB CET 2024 की परीक्षा कल से शुरू, एग्जाम सेंटर जानें से पहले पढ़ें ये जरूरी बातें
मेडिकल की करनी है पढ़ाई, तो ये है जरूरी खबर, दाखिले के समय पूरी करनी है ये शर्तें

Tags: Bank Job, Bank of baroda, Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Jobs



Source link

x