बोझा ढोने चॉपर से आई लड़की, जींस-टॉप और हाई हील्स में उठाया बोझा, लोग हैरान-‘घास काटनी थी, सरसों ले आई?’


सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक चीज़ें दिखाई दे जाएंगी. कई बार तो कुछ ऐसा भी नज़र में आ जाता है, जो बिल्कुल असाधारण नज़ारा होता है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर भी दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर आप हैरान भी हो जाएंगे और आपको हंसी भी आएगी कि आखिर ये हो क्या रहा है?

आपने गांवों में महिलाओं को घास काटकर गट्ठर सिर पर रखे जाते हुए कई बार देखा होगा. हंसी-मज़ाक में किसी शहर की लड़की को भी गांव आकर बोझा ढोने का नज़ारा भी कभी आपको दिख गया होगा पर यहां कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है. आप एक हाई-फाई लड़की को चॉपर से बाहर निकलते हुए देखेंगे, लेकिन उसके सिर पर हरी-हरी सरसों का बोझा देखकर आप कनफ्यूज़ हो जाएंगे.

चॉपर से निकली बोझा ढोने
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चॉपर खड़ा हुआ है. इसमें से एक लड़की बाहर आती हुई दिख रही है. लड़की विदेशी लग रही है और उसने काफी मॉडर्न कपड़े पहने हुए हैं. हाई हील्स पहनकर लड़की आती है और उसने अपने सिर पर हरी-हरी सरसों का गट्ठर लगा हुआ है. आंखों में सनग्लासेज़ लगाए हुए वो बोझा ढोती हुई जा रही है और उसके साथ एक असिस्टेंट भी मौजूद है. देखने वालों को समझ ही नहीं आ रहा है कि ये हो क्या रहा है.





Source link

x