भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में हुए 3 बदलाव, लगभग 4 साल के बाद इस खिलाड़ी की हुई प्लेइंग 11 में वापसी


India vs New Zealand 2nd Test Match Playing 11- India TV Hindi

Image Source : AP
भारत बनाम न्यूजीलैंड पुणे टेस्ट मैच दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला महाराष्ट्र के पुणे क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में 3 बदलाव देखने को मिले हैं, जिसमें शुभमन गिल, अकाश दीप और वाशिंगटन सुंदर की जहां वापसी हुई है तो वहीं केएल राहुल, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को बाहर किया गया है। वहीं न्यूजीलैंड की टीम में भी एक बदलाव किया गया है इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था जिसमें कीवी टीम ने 8 विकेट से जीत हासिल की और इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी।

यहां पर देखिए दूसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, वाशिंगटन सुदंर, जसप्रीत बुमराह, अकाश दीप।

न्यूजीलैंड – टॉम लेथम (कप्तान), डेवोन कॉन्वे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम ब्लंडल (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी, एजाज पटेल, विलियम ओ रोर्के।

खबर में अपडेट जारी:

Latest Cricket News





Source link

x