भेड़िया अभी तक कर रहा हमला, अब भेड़िए पर अटैक, गुस्साएं लोगों ने जमकर पीटा, और फिर…


चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में भेड़िए ने वृद्ध के पीछे से हमला कर दिया है, जिससे वृद्ध के पैर में भेड़िए के काटने से घाव हो गया है. वृद्ध को बचाने आए युवक पर भी भेड़िए ने हमला किया है, जिससे उसके गर्दन में नाखून के निशान बन गए है. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भेड़िए को लाठी डंडों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

मामला मऊ थाना क्षेत्र के लालता रोड नेशनल हाइवे किनारे का बताया जा रहा है, जहां कल शाम एक भेड़िए ने जमाई लाल नाम के वृद्ध पर पीछे से हमला कर दिया और उसके पैर में काट लिया. लेकिन वृद्ध शोर नहीं मचा रहा था क्योंकि वह गूंगा था. तभी वृद्ध पर भेड़िए को लपटा हुआ देखकर स्वादेश नाम के युवक ने वृद्ध को बचाने का प्रयास किया. तो भेड़िए स्वदेश की भी गर्दन पकड़ने का प्रयास करने लगा, तभी ग्रामीणों ने शोर मचाया तो गांव वाले इकट्ठे हो गए और भेड़िए को लाठी डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

आधी रात जंगल पहुंची पुलिस, सामने से आ रहे थे दो युवक, देखते ही कहा- रुको, और फिर…

भेड़िए के हमले से वृद्ध जमाई लाल गंभीर रूप से घायल हो गया है, लेकिन स्वादेश नाम के युवक को मामूली खरोंच आई है. वहीं इस घटना को लेकर वन विभाग बिल्कुल अनजान बना हुआ है ग्रामीणों ने भेड़िए के शव को घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया है. वहीं दूसरी तरफ बदायूं में आज सुबह लोगों ने सियार को भेड़िया समझकर उस पर हमला कर दिया साथ ही जमकर पीटा और उसे मौत के घाट उतार दिया. इस मामले की जानकारी होते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सियार का रेस्क्यू किया.

Tags: Chitrakoot News, UP news



Source link

x