मंगल ने किया सिंह राशि में प्रवेश, शुक्र और बुध भी करेंगे परिवर्तन, जुलाई में इन 3 राशियों पर धनवर्षा!



3131833 HYP 0 FEATUREpng 20230627 234620 0000 मंगल ने किया सिंह राशि में प्रवेश, शुक्र और बुध भी करेंगे परिवर्तन, जुलाई में इन 3 राशियों पर धनवर्षा!

वेद प्रकाश/ऊधम सिंह नगर: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर महीने कुछ ग्रहों की स्थिति में बदलाव होता है. ग्रह गोचर का प्रभाव बारह राशियों पर पड़ता है. जुलाई महीने में भी कई ग्रहों की स्थिति में बदलाव होने जा रहा है, जिसका 3 राशियों पर अच्छा प्रभाव देखने को मिलेगा. इन तीन राशि के जातकों को जुलाई में मोटा मुनाफा होने की संभावना है.

पंडित शंभूनाथ चौबे ने बताया कि हर महीने ग्रहों की स्थिति बदलती है, इसलिए जब ग्रह राशि बदलते हैं तो इसका असर राशिफल पर भी दिखाई देता है. कहा कि जुलाई माह में कुछ ग्रह अपनी स्थिति बदलेंगे जिसका असर तीन राशिफलों पर दिखाई देगा. बताया कि अन्य राशि के जातक भी सावन में विधि विधान से भगवान शिव की पूजा अर्चना करेंगे तो उनकी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी.

एक जुलाई 2023 को मंगल ग्रह सूर्य की सिंह राशि में प्रवेश कर चुका है. वहीं सात जुलाई को शुक्र ग्रह भी सिंह राशि में प्रवेश करेगा. इसी तरह 8 जुलाई को बुध ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करेगा. इन तीन ग्रहों के राशि बदलने का असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन मेष, सिंह और तुला राशियों को बहुत फायदा होगा.

तीन राशियों पर ऐसा पड़ेगा प्रभाव

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए जुलाई महीने का पहला सप्ताह काफी लाभदायक है. नौकरी में उन्नति और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नए दोस्त बनेंगे, पुराना निवेश अच्छा लाभ देगा. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए जुलाई माह पहला हफ्ता अनुकूल रहेगा और साझे में काम करने वालों को लाभ की प्राप्ति होगी.

तुला राशि: इस राशि के जातकों को भी जुलाई में लाभ होगा और समय अच्छा बीतेगा. जातकों ने कोई निवेश किया है तो इस समय वो निवेश अच्छा फल देगा.

Tags: Horoscope, Local18, Udham Singh Nagar News, Zodiac Signs



Source link

x