मनचलों को पड़ गए लेने के देने, कराटे गर्ल्स ने दोनों लड़कों को जमकर पीटा


हल्द्वानी. उत्तराखंड के नैनीताल जिले के सबसे बड़े शहर हल्द्वानी में लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. हाल ही में दो लड़कियों को कार सवार मनचलों द्वारा छेड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, अब दो और लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है लेकिन इस बार मनचलों का सामना कराटे गर्ल्स से हुआ. लिहाजा लड़कों को लेने के देने पड़ गए. लड़कियों ने सबके सामने उनकी जमकर पिटाई की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, छेड़छाड़ की घटना हल्द्वानी के नैनीताल रोड से लगी ठंडी सड़क की है. लड़कियां पास ही में कराटे की ट्रेनिंग लेती हैं. वे जब ठंडी सड़क से गुजर रही थीं, तो दो मनचले उन्हें परेशान करने लगे. लड़कियों ने फौरन अपने कराटे कोच महेंद्र भाकुनी द्वारा सिखाए गए कराटे मू्व्स का इस्तेमाल करते हुए उन मनचलों की जमकर धुनाई कर दी. मनचलों की पिटाई होती देख वहां भीड़ जमा हो गई और किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कराटे कोच महेंद्र भाकुनी भोटिया पड़ाव चौकी के पास स्थित पार्क में बच्चों को कराटे का प्रशिक्षण देते हैं. उन्होंने लड़कियों की हिम्मत की दाद दी और कहा कि लड़कियों के लिए इस तरह की आत्मरक्षा की शिक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है ताकि बच्चे और महिलाएं खुद को सुरक्षित रख सकें.

लड़कियों ने बनाया मनचलों का वीडियो
बता दें कि 27 अगस्त को दो लड़कियां रात करीब 10.30 बजे फिल्म देखकर स्कूटी से घर लौट रही थीं कि रास्ते में दो कार सवार मनचलों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. लड़कियों का कहना था कि दोनों में से एक कार सवार ने उनका रास्ता रोकने की भी कोशिश की थी. किसी तरह वे बच निकलीं. कुछ दूर जाकर उन्होंने मनचलों की हरकतों का वीडियो बना लिया. वीडियो में दोनों कारों का नंबर दिखाई दे रहा था. अगली सुबह उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. उसी शाम नैनीताल पुलिस ने पांचों आरोपी मनचलों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों कारों को भी जब्त कर लिया था.

Tags: Haldwani news, Local18, Uttarakhand news



Source link

x