मनु भाकर के मेडल के साथ जॉन अब्राहम ने दिया पोज, तो भड़क गए लोग, बोले- ‘कोई अधिकार नहीं कि आप…’


नई दिल्ली: पिस्टल शूटर मनु भाकर पेरिस ओलंपिक में इतिहास रचने के बाद भारत लौट आई हैं. उन्होंने दो पदक जीते हैं. मनु भाकर के आगमन पर एक्टर जॉन अब्राहम को उनसे मिलने का मौका मिला. उन्होंने मनु भाकर से मुलाकात की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में दोनों को कैमरे के सामने बड़ी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में जॉन ने मनु का एक पदक पकड़ रखा है, जबकि उन्होंने दूसरा पदक पकड़ रखा है.

जॉन का मनु भाकर के साथ यह पोज सोशल मीडिया पर कई फैंस को पसंद नहीं आया है. नेटिजेंस ने कहा कि जॉन अब्राहम को मनु के पदकों को छूना या पकड़ना नहीं चाहिए था, जो उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से जीते थे. कुछ लोगों ने कहा कि मनु आसानी से दोनों पदक अपने पास रख सकती थीं और एक्टर उनके पदक को पकड़े बिना उस खास पल को शेयर कर सकते थे. जॉन इस तस्वीर की वजह से ट्रोल हो रहे हैं.

जॉन अब्राहम की आलोचना कर रहे नेटिजेंस
फोटो पर एक यूजर ने लिखा, ‘माफ करें, लेकिन आपको किसी और के जीते गए पदक को छूने का कोई अधिकार नहीं है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओलंपिक पदक का सम्मान करना सीखें. आपको उस बहुमूल्य चीज को छूने का कोई अधिकार नहीं है.’ मनु भाकर बुधवार सुबह भारत पहुंचीं. नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनका जोरदार स्वागत हुआ, जहां दो ओलंपिक पदक विजेता की घर वापसी पर उनका उत्साह बढ़ाने के लिए फैंस बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए थे.

मनु भाकर ने दी जीत की दोहरी खुशी
मनु भाकर ने पेरिस में अपनी दोहरी जीत से शूटिंग दल के 12 साल के सूखे को समाप्त किया. उन्होंने पेरिस ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर भारत की पदक तालिका की शुरुआत की थी. उन्होंने 10 मीटर मिक्स टीम एयर पिस्टल स्पर्धा में सरबजोत सिंह के साथ एक और कांस्य पदक जीतकर खुशी को दोगुना कर दिया था.

FIRST PUBLISHED : August 8, 2024, 01:34 IST



Source link

x