महिला को बुलाता था जिन्‍न बाबा की मजार पर, शेर खान करता था झाड़-फूंक, उस रात फिर जो हुआ…


शाहजहांपुर.  पुलिस ने चर्चित शेर सिंह उर्फ शेर खान हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या आरोपी दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस हत्‍याकांड को लेकर कई पहलू सामने आए थे और जिले में इस मर्डर की खूब चर्चा हो रही थी. शेर खान एक मजार पर रहकर झाड़-फूंक करता था. सड़क किनारे बनी यह मजार जिन्‍न बाबा की मजार के नाम से पहचानी जाती है; शेर खान इसी मजार की साफ सफाई करता था और यहां आने वाले लोगों की मदद करता था. वह लोगों की तरफ से दुआ भी करता था.

मामला थाना कलान के शेरपुर गांव का है जहां बाजरे के खेत में शेर खान का शव पड़ा हुआ मिला था. बताया जा रहा है कि उसकी धारदार से हत्या की गई थी. इस अंधे कत्‍ल को लेकर पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं थी और शेर खान के परिवार वाले मामले को लेकर दबाव बना रहे थे.

जिन्‍न बाबा की मजार पर रहता था शेर खान, रात को करता था झाड़-फूंक
दरअसल इस मामले में मृतक शेर खान के बेटे शहंशाह खान ने 16 जून को पुलिस को बताया था कि वह जिला हरदोड ग्राम कायस्‍थन पुरवा थाना अरवल का रहने वाला है. उसके पिता शेर खान पृथ्‍वीपुर और ढाई गांव के बीच बनी जिन्‍न बाबा की मजार पर 5-6 सालों से रहते थे. 12 जून की रात को उनकी हत्‍या कर दी गई थी और उनका शव कलान पुलिस थाना के ग्राम शेरपुर कुर्रिया गांव में सड़क के पास वाले मक्‍का के खेत में छिपा दिया था.

ये भी पढ़ें : ‘देवर से हलाला कर’, तीन तलाक के बाद शौहर का फरमान, बीबी पहुंची पुलिस के पास, फिर जो हुआ…

ये भी पढ़ें – पहले दोस्‍ती, फिर बॉयफ्रेंड के साथ जातीं थीं घूमने, 2 सगी बहनों का हुआ पर्दाफाश, कांप गई पुलिस

महिला को बार-बार रात में मजार पर बुला रहा था शेर खान
कलान पुलिस ने बताया कि शेर खान कुछ समय से मजार पर ही रहता था और वहां वह झाड़-फूंक करता था. बताया जा रहा है कि मृतक शेर खान ने महिलाओं के साथ छेड़खानी की थी. वह महिला को बार-बार मजार पर बुला रहा था, जिससे नाराज होकर उन्‍होंने यह कांड कर दिया. पुलिस ने कहा कि अभी जांच हो रही है. अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि इस तहरीर पर पुलिस ने मामला कायम करते हुए छानबीन शुरू कर दी थी. इस पर पता चला कि सनोज और 2 महिलाओं ने घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने 3 आरोपियों को आला कत्‍ल के साथ अरेस्‍ट कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपीय महिलाओं को गिरफ्तार का जेल भेजा है.

Tags: Shahjahanpur Crime News, Shahjahanpur News, Shahjahanpur Police, Shocking news, Weird news



Source link

x