मां के कंधे पर बैठी इस बच्ची को ज्यादा वजन के चलते सुनाए गए ताने, आज हैं खूबसूरती और एक्टिंग की 'महारानी', आपने पहचाना ?



e8ko7ul huma qureshi childhood मां के कंधे पर बैठी इस बच्ची को ज्यादा वजन के चलते सुनाए गए ताने, आज हैं खूबसूरती और एक्टिंग की 'महारानी', आपने पहचाना ?

बॉलीवुड में हीरो और हीरोइन कैसे होंगे, इसको लेकर दर्शकों के मन में एक खांचा फिट हो चुका है. एक्टर और एक्ट्रेस की मजबूरी है कि उन्हें उस खांचे में फिट बैठना होगा, क्योंकि उनके करियर की सक्सेस और शोहरत उसी पर डिपेंड करते हैं. हालांकि कुछ आर्टिस्ट ऐसे भी होते हैं जिन्हें लोगों की इस सोच को तोड़ने में वक्त जरूर लगता है लेकिन खुद को साबित करने में कामयाब भी होते हैं. अपनी मम्मी के कंधों पर सवार ये बच्ची भी ऐसी ही आर्टिस्ट है, जिसे पहले तो लोगों ने कबूल नहीं किया और फिर जब अपना माना तो अपने दिलों की महारानी ही बना लिया.

ऐसे मनवाया लोहा

ये वही बच्ची है जो महारानी वेब सीरीज के जरिए घर घर की रानी बन चुकी है. मम्मी के कंधे पर सवार हो कर मुस्कुरा रही ये बच्ची हुमा कुरैशी हैं, जो फिल्मों से लेकर वेबसीरीज तक में हिट हैं. मम्मी के साथ ये प्यारी सी तस्वीर खुद हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे कैप्शन दिया कि ये सब मुझे अपनी मम्मी से ही मिला है. उनकी इस क्यूट सी पिक पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है.

हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग की शिकार

हुमा कुरैशी के नाम महारानी वेब सीरीज के अलावा कई हिट फिल्में दर्ज हैं. लेकिन कामयाबी का ये सफर हुमा कुरैशी के लिए इतना आसान नहीं था. अपने बढ़े हुए वजन के चलते हुमा कुरैशी कई बार बॉडी शेमिंग की शिकार भी हुईं. खुद हुमा कुरैशी ने इसका खुलासा किया था कि उनकी फिल्मों का रिव्यू देते हुए एक बार कहा गया था कि उन्होंने फिल्म का वजन बढ़ा दिया. लेकिन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए हुमा कुरैशी डबल एक्सएल नाम की ही फिल्म में नजर आईं. न केवल इतना वो लगातार अपनी एक्टिंग के दम पर कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. महारानी वेबसीरीज में अपनी एक्टिंग के लिए वो बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल का फिल्म फेयर ओटीटी बेस्ट एक्टर अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं.

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: “मैं दर्शन करना जारी रखूंगी”





Source link

x