मां ने फेंकी बेटे की ‘कॉमिक्स’, लड़के ने घर बुला ली पुलिस, कोर्ट तक पहुंचाया मामला, दिलाई सज़ा भी!


हर किसी के घर में मां साफ-सफाई के दौरान अक्सर कुछ न कुछ ऐसा घर से फेंक देती हैं, जो आपके लिए बड़ी चीज़ हो सकती है लेकिन उनकी नज़र में कचरा है. ऐसे में छोटी-मोटी नोकझोंक हो ही जाती है. हालांकि शायद ही ऐसी किसी चीज़ के लिए कभी घर में पुलिस आई हो. आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे, जिसमें मां ने बेटे की पसंदीदा चीज़ फेंकी तो वो कोर्ट तक पहुंच गया.

यूं तो आपकी भी पसंदीदा चीज़ को कभी न कभी आपकी मां ने फेंका ज़रूर होगा. बावजूद इसके आपकी हिम्मत नहीं हुई होगी कि आप पलटकर कुछ कह दें. हालांकि इस लड़के ने अपनी कॉमिक्स फेंके जाने पर मां को कोर्ट में घसीट लिया और तब तक नहीं छोड़ा, जब तक कि उन्हें सज़ा नहीं दिला दी.

बेटे के कॉमिक कलेक्शन को फेंक दिया
ऑडिटी सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक ताइवान की चियाइ सिटी में रहने वाली एक 64 साल की महिला अजीब मुसीबत में फंस गई. उसने अपने 20 साल के बेटे के कॉमिक्स कलेक्शन ‘Attack on Titan’ के 32 संस्करणों को फेंक दिया था. वो लगातार बढ़ते हुए उसके कलेक्शन से परेशान हो चुकी थी. ऐसे में घर में थोड़ी जगह निकालने के लिए उसने इसे हटा दिया. जब बेटा वापस आया तो उसने मां से अपनी कॉमिक्स के बारे में पूछा. जैसे ही उसे पता चला कि मां ने इसे फेंक दिया है, बेटा भड़क गया और घर पर पुलिस बुला ली.

कोर्ट तक पहुंचाया मामला
लड़के का गुस्सा इतने पर ही शांत नहीं हुआ, उसने अपनी मां के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज कराई कि उन्होंने उसकी निजी संपत्ति को बिना पूछे बर्बाद कर दिया. उसने तर्क दिया कि ‘Attack on Titan’बेहद लोकप्रिय कॉमिक्स कलेक्शन है और इसे पूरा हासिल करना बहुत मुश्किल है. यहां तक कि अब सारे 32 संस्करण मिल भी नहीं सकते क्योंकि वो छपते भी नहीं. दूसरी ओर मां का कहना है कि कुछ किताबें बिल्कुल गीली और खराब हो गई थीं और कमरे में बहुत सारी जगह घेर रही थीं. आखिरकार केस में कोर्ट ने मां पर 14000 रुपये का प्रॉपर्टी डैमेज फाइन लगाया है. उसे कम्यूनिटी सर्विस की भी सज़ा दी गई है क्योंकि उसने बेटे की प्रॉपर्टी का सम्मान नहीं किया. हालांकि इसके बाद भी बेटा अपनी मां से बात नहीं कर रहा.

Tags: Ajab Gajab, Bizarre news, Viral news



Source link

x