मुंशी घाट पर बुढ़ऊ ने बिछाई चारपाई, बैठ गई विदेशी महिला, फिर ताऊ ने दी ऐसी ‘सर्विस’


वाराणसी: भारत में कुछ भी पॉसिबल है. यहां ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिसके बाद आपकी हंसी छूट जाएगी. पूरी दुनिया में बनारस शहर काफी मशहूर है. विदेशों से भी लोग यहां आते हैं. भारत में तो बनारस को मोक्ष का रास्ता ही कहा जाता है. इसी बनारस का एक बेहद मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद आप दुनिया के सभी स्पा सेंटर्स के बारे में भूल जाएंगे.

वीडियो को बनारस के मुंसी घाट पर रिकॉर्ड किया गया. इसमें दो विदेशी महिलाएं नजर आई. वीडियो में दोनों महिलाएं चारपाई पर बैठी नजर आई. उनके साथ एक ताऊ भी मौजूद थे. शख्स इसमें से महिला के पैरों की मसाज कर रहा था. वहां बैठे दूसरे शख्स ने इसका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया.

खुलेआम देता दिखा मसाज
वायरल हो रहा ये वीडियो मुंसी घाट का बताया जा रहा है. इसमें दो विदेशी महिला एक चारपाई पर बैठी नजर आई. एक बुजुर्ग शख्स इसमें से एक महिला के पैर दबा रहा था. ऐसी मसाज देखकर लोग हैरान रह गए. बेहद कम कीमत में मिलने वाले ऐसे मसाज की बनारस के घाटों पर काफी डिमांड रहती है. इससे बुजुर्ग लोगों की चंद पैसों की कमाई हो जाती है और विदेशियों के लिए ये बेहद सस्ते में अच्छे-अच्छे स्पा सेंटर्स से भी ज्यादा आराम देने वाला मसाज साबित होता है.





Source link

x