‘मुझे सिगरेट पीने में मजा आता है’, इमरान हाशमी की एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- ऐसी लड़कियों के बारे में…


नई दिल्ली. बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस विद्या बालन अपने काम के साथ-साथ अपनी बेबाकी को लेकर भी चर्चा में छाई रहती हैं. उन्हें जो कहना होता है वह सरेआम बोल देती हैं, अब एक्ट्रेस ने अपने एक ऐसे राज से पर्दा उठा दिया है कि लोग हैरान हो गए हैं.

विद्या बालन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि पहचान उन्हें ‘द डर्टी पिक्चर’ से मिली थी. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी. ना सिर्फ एक्ट्रेस के एक्टिंग टैलेंट बल्कि उनके कॉन्फिडेंस की भी लोगों ने खूब तारीफ की थी. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं.

18 साल किया संघर्ष, फिर कह कह दिया एक्टिंग को अलविदा, आइकॉनिक किरदार निभाने के बाद भी नहीं चखा सक्सेस का स्वाद

विद्या बालन ने किया बड़ा खुलासा
समदीश के साथ UNFILTERED में बातचीत के दौरान, विद्या ने खुलासा किया, ‘जब मैंने फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए स्मोकिंग करना शुरू किया था तो मुझे बहुत अजीब महसूस होता था. लेकि फिल्म की शूटिंग से पहले ऐसा लगता था. जब फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हुई तब तक तो मुझे सिगरेट पीने की आदत हो चुकी थीं, जबकि मैं सिगरेट पीती भी नहीं थी. लेकिन इस फिल्म के बाद ऐसी लत लगी थी कि मैं 3-4 सिगरेट पी जाती थी. लेकिन हमारे में सिगरेट पीने वाली लड़कियों को बहुत गलत तरीके से जज किया जाता था. हालांकि अब तो फैशन बन चुका है.

vidya balan age-2024-04-60cc0aa2afa85e59555e9c5073e5c6a3

विद्या बालन अपने हर किरदार से धमाल मचा देती हैं.

क्या अब भी सिगरेट पीती हैं विद्या
जब बातचीत के दौरान विद्या बालन ने सवाल किया गया कि क्या वह अब भी सिगरटे पीती हैं. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस तरह के सवाल का जवाब कैमरे पर दिया जाना चाहिए. लेकिन ये जरूर कहूंगी कि सिगरेट पीने में मजा आता है. कॉलेज के दिनों में मैं अक्सर वहां बैठ जाती थीं जहां लोग सिगरेट पीते थे. क्योंकि वो खूशबू मुझे बहुत अच्छी लगती थीं.

बता दें कि विद्या बालन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. इन दिनों वह फिल्म दो और दो प्यार में नजर आ रही हैं. प्रतीक गांधी अभिनीत इस फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली है.

Tags: Bollywood news, Vidya balan



Source link

x