‘मैं तो कांस्टेबल हूं…’ वर्दी पहने खड़ी थी महिला, पुलिस ने पकड़ा, फिर जो हुआ, कोई सोच नहीं सकता – Patna Police caught Woman in cop uniform going with Husband saying I am Lady constable posted at Nalanda what happened next will shock weird news


पटना. सोशल मीडिया पर वर्दी में रील्स बनाने, एक लड़की से छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप में बिहार के नालंदा जिला बल की महिला कांस्टेबल अमृता कुमारी को पटना की गांधी मैदान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. महिला सिपाही के साथ उसके पति अजीत कुमार और सहयोगी नीरज कुमार को भी मारपीट और छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तीनों पर सिप्पी सिंह नाम की लड़की से पटना के सभ्यता द्वार के पास मारपीट और छेड़खानी करने का आरोप है. गिरफ्तारी की पुष्टि गांधी मैदान थानाध्यक्ष सीतराम प्रसाद ने की.

सिप्पी सिंह ने बताया कि महिला सिपाही पूर्व में बिना बताए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. रिक्वेस्ट करने के बाद भी डिलीट नहीं कर रही थी. अचानक गुरुवार को सभ्यता द्वार के पास मिल गई. जब उसने वीडियो डिलीट करने का रिक्वेस्ट किया तो उल्टे रौब दिखाने लगी. उसके पति और  देवर ने उसके साथ मारपीट और छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़िता थाने पर पहुंचकर लिखित शिकायत की थी.

3 बच्चे और बारात लेकर प्रेमी के घर पहुंची महिला, शादी की जिद पर अड़ी, फिर जो हुआ…

पटना पुलिस की मानें तो नालंदा जिला बल की सिपाही अमृता कुमारी और उसके पति अजीत कुमार और सहयोगी नीरज कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. महिला सिपाही वर्दी में वीडियो वगैरह बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती थी.

हर की पौड़ी में घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- ‘देवी मां का भक्त हूं..’, तलाशी लेते ही मची खलबली

इसी क्रम में एक लड़की का वीडियो बिना उसे बताए बनाकर अपलोड कर दिया. पूछने पर लड़की के साथ मारपीट और छेड़खानी इसके सहयोगी करने लगे. पीड़ित लड़की पेशे से पत्रकार बताई जाती है और एक निजी चैनल में काम करती है.

Tags: Ajab Gajab news, Bihar News, PATNA NEWS, Shocking news



Source link

x