यहां 50 रुपए में मिल रही साड़ी, पत्नी को तीज पर कीजिए गिफ्ट, एक से बढ़कर एक मिलेंगे कलेक्शन


रायपुर: तीज व्रत के पहले महिलाओं के लिए शॉपिंग बेहद आवश्यक होता है. दरअसल इस दिन पति के लंबी उम्र के लिए महिलाएं तीज का व्रत करती है. इस दिन खासकर महिलाएं सोलह सिंगार करती है. नई साड़ियां पहनती है. शायद ही ऐसा कोई पति हो जो इस दिन अपनी पत्नी को लाल साड़ी गिफ्ट ना करें. लेकिन कई बार बजट कम होने की वजह से थोड़ी मुश्किल पैदा हो जाती है. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताएंगे. यहां पर कम से कम दाम में आपका काम निपट सकता है.

हम बात कर रहे हैं राजधानी रायपुर की गोल बाजार स्थित भव्य साड़ी सेंटर की है. यहां पर आपको तीज स्पेशल एक से बढ़कर एक साड़ियां देखने को मिलेगी. तीज को देखते हुए यहां पर खास कलेक्शन लाया गया है वैसे तो यहां एक से बढ़कर एक कलेक्शन और डिजाइनिंग की साड़ियां मिलती है. लेकिन दाम कम होने की वजह से ग्राहकों की खुशी दुगुनी हो जाती हैं, यहां से आप होलसेल में डील करते हैं. इसलिए यहां पर आपको मात्र 100 रुपए की रेंज से तीज स्पेशल साड़ियां मिलनी शुरू हो जाएगी.

कम दाम में मिलेगी एक से बढ़कर एक साड़ी
दूकान के मैनेजर रामकिशोर जोशी ने बताया कि भव्य साड़ी सेंटर में 50 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक साड़ियां, ओरगंजा, कॉटन, जिमीचु, बनारसी, कपेटा, डोला सिल्क, जॉर्जेट, सिफोन, सिल्की , लाइकरा, रबर प्रिंट, ऑइल प्रिंट जैसे दर्जनों वेरायटी उपलब्ध, इन साड़ियों की कीमत मात्र 50 रुपए, 100 रुपए, 150 रुपए,200 रुपए, 250 रुपए, 350 रुपए और 450 रुपए है. यानी कम दाम में बढ़िया डिजाइन वाले साड़ियों की शॉपिंग कर सकते हैं.

इसके अलावा तीज स्पेशल रेड में गोल्डन वर्क और इसका ग्रीन कलर भी आपको देखने को मिलेगा. इन साड़ियों की रेंज 300 – 400 रुपए से शुरू हो जाती है. दुकान सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक खुला रहता है. अधिक जानकारी के लिए दुकान के मोबाइल नंबर 7714347663 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Chhattisgarh news, Local18, Raipur news



Source link

x