राजस्थान का ये रेलवे फाटक 3 दिन बंद रहेगा, यहां से निकलने के लिए दूसरा रास्ता अपनाएं – News18 हिंदी


रिपोर्ट-रवि पायक
भीलवाड़ा. भीलवाड़ा शहर सहित जिले के रायला और लामिया क्षेत्र के लोगों के लिए यह खबर बहुत काम की है. लांबिया और रायला के बीच स्थित रेलवे फाटक तीन दिन बंद रहेगा. इस रास्ते से गुजरने वाले लोगों को अब फ्लाई ओवर का रास्ता अपनाना पड़ेगा.

लांबिया और रायला के बीच स्थित रेलवे फाटक से रोज यहां फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक और मजदूर करते हैं. यहां नजदीक ही रीको इंडस्ट्रियल एरिया है. ये फाटक वहां पहुंचने का आसान रास्ता है. लेकिन अब रेलवे इस फाटक पर कुछ मरम्मत कार्य करवा रहा है. इसलिए फाटक तीन दिन बंद रहेगा. यहां से आने जाने वाले लोगों को आवागमन के लिए फ्लाई ओवर का इस्तेमाल करना होगा.

मरम्मत के लिए फाटक बंद
रेलवे ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार भीलवाड़ा जिले के रायला रोड स्टेशन यार्ड में स्थित समपार फाटक संख्या 53 C पर मरम्मत कार्य किया जा रहा है. इस वजह से 17 अप्रैल 2024 से लेकर19 अप्रैल 2024 तक रात 12 बजे से सुबह 10 बजे तक समपार फाटक संख्या 53 C आंशिक रूप से बंद रहेगा.

इस रास्ते से जाएं
रेलवे फाटक बंद होने के कारण लोगों को अब दूसरे रास्ते का उपयोग करना पड़ेगा. रायला रोड -लांबिया के बीच चौथ माता रीको एरिया होते हुए KM 99/5-6 पर बने फ्लाई ओवर से आवागमन चालू रहेगा. रेलवे ने आमजन और सर्वसम्बंधित से अनुरोध किया है कि वो इस रास्ते का उपयोग आने जाने के लिए करें.

Tags: Bhilwara news, Indian Railway news, Local18



Source link

x