रात के अंधेरे में फ्लैट में घुसे हथियारबंद अपराधी, युवक को सरेआम मारी गोली goons shoots young man in day light after entering in to home at city area of patna – News18 हिंदी


पटना. पटना में अपराध की वारदातों में लगाार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला पटना सिटी का है जहां के अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में देर रात हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने के बाद आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है. घायल के मौसेरे भाई द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना के बाद पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक सरथ आरएस ने भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की. घायल युवक की पहचान शेखपुरा जिले के बरबीघा निवासी आनंद प्रताप के रूप में की गई है. बताया जाता है कि आनंद प्रताप पिछले 10 दिनों से अपने मौसेरे भाई रौशन कुमार और राहुल कुमार के घर में रह रहा था, जो भागवत नगर स्थित किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करते हैं. बताया जाता है कि देर शाम तीन-चार की संख्या में अपराधी फ्लैट पर आ धमके और किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

इसी दौरान अपराधियों ने आनंद प्रताप को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद सहायक पुलिस अधीक्षक ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS



Source link

x