रिलेशनशिप एक्जक्यूटिव के पद पर करना है काम, तो 25 अक्टूबर को पहुंचे यहां…इतनी मिलेगी सैलरी


पश्चिम चम्पारण. यदि आपकी 18 वर्ष से ऊपर है और आप रोज़गार की तलाश में हैं, तो आज हम आपको एक ऐसी जानकारी देने वाले हैं, जिससे आपकी ये तलाश पूरी हो सकती है. दरअसल, श्रम संसाधन विभाग द्वारा ज़िला मुख्यालय बेतिया के मित्रा चौक स्थित जिला नियोजनालय के प्रांगण में दिनांक-25.10.2024 को जॉब कैम्प का आयोजन किया जाना है. इस दिन इच्छुक अभ्यर्थी सुबह 11.00 बजे से लेकर शाम के 04.00 बजे तक जॉब कैम्प में नियोजक से जॉब के विषय में जानकारी प्राप्त कर अपना आवेदन तथा बायोडाटा जमा कर सकते हैं. गौर करने वाली बात यह है कि इच्छुक अभ्यर्थीयों का एनसीएस पोर्टल पर निबंधन कराना अनिवार्य है.

बेहतर वेतन के साथ ज़िले में ही काम करने का मौका
जिला नियोजन पदाधिकारी मुकुंद माधव द्वारा बताया गया कि चैतन्य इंडिया फाइनेंस क्रेडिट प्राईवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा, कस्टर रिलेशनशीप एक्जक्यूटिव के पद पर कार्य करने हेतु बारहवीं की पढ़ाई पूरी कर चुके कुल-30 इच्छुक अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है. कंपनी द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को प्रति माह 11080 रुपए का मानदेय तथा साथ में इंसेंटिव, पीएफ, इएसआइसी इत्यादि की सुविधा भी प्रदान की जाएगी. खास बात यह है कि चयनित अभ्यर्थियों को कार्यक्षेत्र के रूप में पश्चिम चम्पारण जिला ही दिया जाना है.

इन कागजातों को साथ में लाना अनिवार्य
बकौल अधिकारी, जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को अपने साथ पासपोर्ट साइज़ फोटो, बायोडाटा, आधार तथा पैन कार्ड की कॉपी, एजुकेशनल क्वालिफिकेशन सर्टिफिकेट इत्यादि साथ में लाना होगा. ध्यान रहे कि जॉब कैंप में आने का समय सुबह 11 बजे से लेकर शाम के 4 बजे तक निर्धारित किया गया है. अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए ज़िला नियोजनालय में दूरभाष संख्या-06254-295737 पर हेल्प सेन्टर भी बनाया गया है.विशेष जानकारी के आप हेल्प सेन्टर पर भी संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Bihar News, Champaran news, Local18



Source link

x