लगातार मिल रही हार के बाद PCB ने कनेक्शन कैंप रखने का लिया फैसला, इन 9 बड़े खिलाड़ियों को भेजा बुलावा


Babar Azam And Shaheen Afridi- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Babar Azam And Shaheen Afridi

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पिछले कुछ समय से बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रही है। इसकी शुरुआत वनडे वर्ल्ड कप 2023 से हुई थी। जब टीम अफगानिस्तान से हार गई और सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई। इसके बाद टीम को आयरलैंड के खिलाफ भी हार झेलनी पड़ी। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी पाकिस्तानी टीम की किस्मत नहीं बदल पाई और नतीजा ढाक के तीन पात रहा। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान को अमेरिका ने हराया, जिससे वह पहले राउंड से ही बाहर हो गई। फिर रही सही कसर पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ पहली बार टेस्ट सीरीज हारकर की है।

PCB ने रखा है कनेक्शन कैंप

अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हर जगह आलोचना हो रही है। कप्तान बाबर आजम और टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए जा रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लाहौर में एक स्थानीय होटल में स्पेशल कनेक्शन कैंप सोमवार (23 सितंबर) को रखा है, जिसका उद्देश्य पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य के लिए एक स्पष्ट राय स्थापित करना है। पीसीबी द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक इस कैंप में 9 क्रिकेटर्स एक साथ आएंगे। 

9 प्लेयर्स होंगे कैंप में शामिल

इनमें बाबर आजम (पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान), फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और शान मसूद (पाकिस्तान के टेस्ट कैप्टन) शामिल हैं।  उनके साथ नेशनल टीम के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी और गैरी कर्स्टन, सहायक कोच अजहर महमूद और हाई परफॉर्मेंस स्पेशलिस्ट डेविड रीड शामिल होंगे।

शान मसूद ने कही ये बात

पाकिस्तानी टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद ने कहा कि खिलाड़ियों के रूप में यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। हम उस गौरव और जुनून को फिर से बहाल करने के लिए पीसीबी के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं जिसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट जाना जाता है। ये चर्चा हमें भविष्य के लिए एक मजबूत रास्ता तय करने में मदद करेंगी और हम इस  प्रयास का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: 

बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान के बराबर पहुंची भारतीय टीम, कानपुर टेस्ट में पीछे छोड़ने का सुनहरा मौका

टीम इंडिया का बल्लेबाजी संकट, भारत का अगला सुपरमैन कौन?

Latest Cricket News





Source link

x