लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं इस तारीख में जन्में लोग, पैसा भी उड़ाते हैं खूब, जानें ज्योतिष ने क्या बताया


People Born On These Dates Live Luxurious Life: अंक ज्योतिष में सभी अंकों का कुछ न कुछ विशेष महत्व है, लेकिन कुछ मूलांक है जिनमें पैदा हुए लोग बचपन से ही मनी माइंडेड या लग्जरी लाइफ पसंद करने वाले होते हैं. बहुत कम उम्र में ही उनकी  लाइफस्टाइल बेहद अच्छी होने लगती है. आइए ज्योतिष से जानते हैं कि वे कौनसे मूलांक हैं जिनमें जन्में लोग आगे चलकर ऐसे निकलते हैं…

शूकर क्षेत्र फाउंडेशन के अध्यक्ष और ज्योतिषाचार्य डॉ. गौरव कुमार दीक्षित ने बताया, अंक ज्योतिष के अनुसार अगर आपका जन्म 6, 15, या 24 तारीख को हुआ है तो आप मनी माइंडेड होंगे. 6, 15 या 24 तारीख को जन्में लोगों का मूलांक 6 होता है. इस मूलांक के लोग बहुत ही छोटी उम्र में तरक्की हासिल करते हैं साथ ही बचपन से ही इनको लग्जीरियस चीजें बहुत पसंद आने लगती हैं यानी ये लोग लग्जरी लाइफ की तरफ जल्दी अट्रैक्ट होते हैं.

इस मूलांक के लोग खुलकर करते हैं पैसा खर्च 
इस मूलांक का स्वामी शुक्र ग्रह होता है और आज के आधुनिक युग में इस नंबर का सबसे ज्यादा महत्व है. ऐसे लोग अत्यधिक भोग विलासी के साथ-साथ धन कमाने की जुगत में रहते हैं. इनका व्यक्तित्व बहुत आकर्षक और चेहरे पर एक धीमी मुस्कान के साथ इन्हें आरामदायक जीवन जीना पसंद होता है.
इस मूलांक के लोग पैसे खर्च करने में कभी भी पीछे नहीं हटते, ऐसे लोग  बहुत अधिक दिलदार स्वभाव के होते हैं.

ये भी पढ़ें:  इस दिन जन्में लोग होते हैं स्वार्थी, अहंकारी और जिद्दी, जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानें ज्योतिष से…

कैसा होता है मूलांक 6 वालों का प्रोफेशन 
मूलांक 6 वाले व्यक्ति अपने लाइफ पार्टनर के साथ बहुत ही सुखद जीवन व्यतीत करते हैं और इनके अंदर समाज से कुछ अलग हटकर करने की चाहत रहती है. ऐसे व्यक्ति मॉडलिंग, फैशन डिजाइनिंग और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स को अपना प्रोफेशन बनाते हैं तो नाम के साथ-साथ बहुत पैसा भी कमाते हैं.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Dharma Culture



Source link

x