लड़की बना रही थी वीडियो, तभी पीछे से ‘लाल कोट’ वाले ने किया कुछ ऐसा, हैरत से देखने लगी, फिर जो हुआ..


पश्चिमी देशों में अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना आम बात है. प्यार का सार्वजनिक इजहार वहां लोग अच्छे नजरिए से देखा करते हैं. कई प्रेमी अपनी प्रेमिका को चौंकाने वाले अंदाज में प्रपोज करते हैं इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन कई बार नतीजा उम्मीद के मुताबिक नहीं निकलता. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा चर्चित होकर वायरल हो गया है जिसमें एक लड़के को अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने का अंजाम उम्मीद के मुताबिक नहीं मिला, लेकिन लड़की ने भी लड़के को सीधे खारिज नहीं किया था.  लोग इस वीडियो को खासा पसंद कर रह हैं.

इस वीडियो में लड़के पूरी तैयारी के साथ लाल कोट सूट में अपनी प्रेमिका के घुटने पर बैठ कर फूल देते प्रपोज कर चौंकाने का प्लान बनाया था. लेकिन जो हुआ उसकी उसे क्या शायद किसी को भी उम्मीद नहीं थी. लड़की पेरिस की एक पब्लिक प्लेस पर वीडियो बना रही थी.

तभी लड़का लाल सूट में पूरी तैयारी के साथ आया और उसके पीछे घुटने पर बैठ गया. लड़की मुड़ने पर जैसे ही उसने उसने प्रपोज किया तो लड़की तो पूरी तरह से हैरान ही रह गई. इतना ही नहीं वहां पास बैठे और घूम रहे दूसरे पर्यटक भी तालियां बजा कर लड़के की हौसला अफजाई करने लगे.

लड़की थोड़ी देर तक हाथ पर मुंह रख खड़ी रही, लेकिन उसके बाद वह अचानक ही तेजी से दूर भागने लगी जिससे एक तरफ लोग चौंक गए, तो नहीं लड़के को तो यकीन ही नहीं हुआ और वह वहीं रोने लगा, पास खड़े दूसरे पर्यटकों ने आकर उसे दिलासा देने की कोशिश की. इसके बाद लोगों ने लड़के की हौसलाअफजाई के लिए तालियां भी बजाई.





Source link

x