लव मैरिज के बाद पत्नी ने पति को दिखाए दिन में तारे, कर डाली ऐसी तगड़ी चोट कि हो गया चारों खाने चित्त


चूरू. चूरू जिले में एक महिला अपने प्रेमी से लव मैरिज करने के बाद माल मत्ता समेटकर उसे चकमा देकर फरार हो गई. इससे उसका पति बना प्रेमी सन्न रह गया. वह समझ नहीं पाया कि वह करे तो क्या करे. फिर वह सीधा पुलिस स्टेशन पर पहुंचा और पत्नी की करतूतों का खुलासा कर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. अब पुलिस पति को सांत्वना देकर उसकी पत्नी को खोजने में लगी है. लेकिन पत्नी का का पता नहीं चल पाया है. पुलिस फरार हुई पत्नी की कुंडली भी खंगाल रही है.

चूरू के सदर थाना इलाके के घंटेल गांव निवासी शेराराम गुसाईं ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी उम्र 37 साल है. बीते दिनों उसकी जान पहचान चंडीगढ़ की एक कविता नाम की महिला से हुई थी. कविता ने उसकी हरियाणा के पानीपत निवासी शिवकांति (47 ) नाम की महिला से शादी करवाने की बात कही. चूंकि शेराराम की शादी नहीं हो रही थी सो वह इसके लिए तत्काल राजी हो गया.

दोनों ने दोस्ती होने के बाद शादी की थी
शिवकांति के पति का देहांत हो चुका है. शेराराम ने बताया कि शिवकांति के साथ जान पहचान होने के बाद दोनों में दोस्ती हो गई. फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों ने घंटेल गांव में शादी की और फिर 1 अक्टूबर को कोर्ट से शादी के कागजात बनवाए. उसके बाद शेराराम शिवकांति को लेकर अपने गांव घंटेल आ गया. फिर पत्नी को घर पर छोड़कर शेराराम घर का सामान लेने बाहर चला गया.

दोनों के मोबाइल बंद आ रहे थे
शेराराम ने बताया कि जब वह घर लौटा तो उसे शिवकांति और कविता दोनों ही नहीं मिली. कविता और शिवकांति दोनों उसके पीछे से गाड़ी में बैठकर वहां से फरार हो गई. शेराराम का कहना है कि उसने जब उन दोनों के मोबाइल पर फोन किया तो वे बंद आ रहे थे. अपनी रिपोर्ट में शेराराम ने आरोप लगाया कि दोनों महिलाएं उसके पिता के एक लाख रुपए भी लेकर चली गई है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

FIRST PUBLISHED : October 13, 2024, 10:29 IST



Source link

x